logo-image

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी को मिली जान से मारने की धमकी, धमकाने वाले ने 'माफी' भी मांगी

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के दिल्ली अध्यक्ष मनोज तिवारी को एसएमएस के जरिये जान से मारने की धमकी दी गई है. इस एसएमएस में कहा गया है कि 'मजबूरीवश' उसने बीजेपी नेता की हत्या करने का निर्णय किया है.

Updated on: 23 Jun 2019, 01:36 PM

highlights

  • अनजान शख्स ने 'मजबूरीवश' दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष को दी मारने की धमकी.
  • 'जरूरत पड़ने पर' प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी जान से मारने को कहा.
  • दिल्ली पुलिस को दी गई पूरे मामले की जानकारी.

नई दिल्ली.:

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के दिल्ली अध्यक्ष मनोज तिवारी को एसएमएस के जरिये जान से मारने की धमकी दी गई है. इस एसएमएस में कहा गया है कि 'मजबूरीवश' उसने बीजेपी नेता की हत्या करने का निर्णय किया है. यही नहीं, बीजेपी दिल्ली अध्यक्ष मनोज तिवारी के मुताबिक धमकी देने वाले अनजान शख्स ने 'जरूरत पड़ने पर' प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी जान से मारने की धमकी दी है. मनोज तिवारी ने दिल्ली पुलिस को इस धमकी से अवगत करा दिया है.

यह भी पढ़ेंः झूम के छा रहे हैं रविवार से बदरा, दिल्ली तैयार हो जाओ बुधवार तक भीगने के लिए

धमकी देने वाले ने इसके लिए 'माफी' भी मांगी
एसएमएस पर जान से मारने की धमकी देने वाले अनजान शख्स ने इस कदम को उठाने के लिए 'माफी' भी मांगी. इस बारे में बात करते हुए दिल्ली बीजेपी के मीडिया रिलेशंस के प्रभारी नीलकांत बख्शी ने बताया कि धमकी को लेकर थाने में मामला दर्ज कराया जाएगा. बताते हैं कि मनोज तिवारी को जाने से मारने की धमकी वाला एसएमएस शुक्रवार आधी रात को मिला. हालांकि मनोज तिवारी ने उसे शनिवार की शाम देखा और पुलिस को तुरंत इसकी इत्तला दी.

यह भी पढ़ेंः दूसरे दिन भी दिल्ली में ट्रिपल मर्डर, फ्लैट में मिला बुजुर्ग दंपति और नौकरानी का शव

शीला दीक्षित को हराया था मनोज तिवारी ने
गौरतलब है कि दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी उत्तर-पूर्वी दिल्ली सीट से सांसद हैं. 17वीं लोकसभा के लिए हुए चुनाव में उन्होंने कांग्रेस की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित को 3,66,102 वोटों से हराया था. तिवारी को 7,87,799 (53.9 फीसदी) वोट, जबकि दीक्षित को 4,21,697 (28.85 फीसदी) वोट मिले. आम आदमी पार्टी (आप) के दिलीप पांडेय 1,90,856 (13.06 फीसदी) वोटों के साथ तीसरे स्थान पर रहे थे. बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के राजवीर सिंह 37,831 वोटों के साथ (2.59 फीसदी) चौथे स्थान पर रहे.