logo-image

कौन रीमेक में काम नहीं करेंगे मनोज बाजपेयी

कौन रीमेक में काम नहीं करेंगे मनोज बाजपेयी

Updated on: 28 Aug 2021, 05:10 PM

नई दिल्ली:

मनोज बाजपेयी ने कई यादगार अभिनय किये हैं, जिनमें से एक है थ्रिलर कौन?, जो 1999 में रिलीज हुई थी। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता ने खुलासा किया है कि अगर यह फिल्म कभी बनी तो इसके रीमेक में अभिनय क्यों नहीं करेंगे।

राम गोपाल वर्मा द्वारा निर्देशित एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर कौन? में उर्मिला मातोंडकर और सुशांत सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में थे।

फिल्म एक सीरियल किलर और एक तूफानी शाम को एक ही घर में बंद एक अन्य व्यक्ति की कहानी है।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह फिल्म के रीमेक में काम करना चाहेंगे, मनोज ने आईएएनएस से कहा, कौन? जब यह रिलीज हुई थी तो लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया था। अब तक लोग फिल्म के बारे में बात करते हैं, जो बहुत जबरदस्त है। आप 22 साल पहले कुछ करते हैं और लोग अभी भी इसके बारे में बहुत विस्तार से बात करते हैं। वे इसे बहुत स्पष्ट रूप से याद करते हैं।

प्रतिभाशाली अभिनेता ने इसे महान स्वीकृति और प्रोत्साहन के रूप में वर्णित किया है।

वे कहते हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं रीमेक का हिस्सा बनूंगा, यह बहुत उबाऊ है। एक कहानी जो आप पहले ही कर चुके हैं .. इसे फिर से करने के बजाय, कुछ नया करना बेहतर है। किसी और को इसमें शामिल होना चाहिए यह और उन्हें अपने तरीके से भूमिका का प्रयोग करना चाहिए। वे मुझसे बेहतर हो सकते हैं।

मनोज की नवीनतम रिलीज डायल 100 का प्रीमियर इस महीने की शुरूआत में जी5 पर किया गया था। इसमें नीना गुप्ता और साक्षी तंवर भी हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.