logo-image

मनीष सिसोदिया ने BJP नेता प्रवेश वर्मा को भेजा मानहानि का नोटिस, जानें क्यों

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा को मानहानि का नोटिस भेजा है.

Updated on: 07 Feb 2020, 07:56 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने प्रवेश वर्मा को मानहानि का नोटिस भेजा है. बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा पर आरोप है कि उन्होंने मनीष सिसोदिया के ओएसडी की गिरफ्तारी पर सिसोदिया के भ्रष्टाचार में लिप्त होने को लेकर टिप्पणी की थी. प्रवेश वर्मा ने इसके साथ ही मीडिया के सामने मनीष सिसोदिया पर रिश्वत लेने का आरोप भी लगाया था. 

दरअसल, सीबीआई ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के ओएसडी गोपाल कृष्ण माधव को एक बिचौलिए की ओर से मिली सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया गया. अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि यह बिचौलिया ओएसडी की तरफ से ट्रांसपोर्टरों से कथित तौर पर रिश्वत लेता था. एजेंसी ने अहम माने जा रहे दिल्ली चुनाव से पहले, बृहस्पतिवार रात एक अभियान के तहत माधव को गिरफ्तार किया था. सूत्रों ने कहा कि एजेंसी को अब तक इस मामले में सिसोदिया की संलिप्तता का नहीं पता चला है.

इसे भी पढ़ें:Delhi Assembly Election: चुनाव आयोग ने अरविंद केजरीवाल को एक और नोटिस जारी किया, जानें मामला

इधर मनीष सिसोदिया ने ओएसडी गोपाल कृष्ण माधव को लेकर कहा कि उनके खिलाफ एजेंसी कड़ी से कड़ी कार्रवाई करे. उन्होंने शुक्रवार को ट्वीट कर जांच एजेंसी से उस पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की. आम आदमी पार्टी के नेता ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मुझे पता चला है कि सीबीआई ने एक जीएसटी इंस्पेक्टर को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है. यह अधिकारी मेरे ऑफिस में बतौर OSD भी तैनात था. सीबीआई को उसे तुरंत सख्त से सख्त सजा दिलानी चाहिए. ऐसे कई भ्रष्टाचारी अधिकारी मैंने खुद. 

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ने आगे कहा कि मेरे पास 10 से 12 ओएसडी होते हैं, पकड़ा गया अधिकारी उनमें से एक था. ये एक सीरियस मैटर है. मुझे पता होता तो मैं खुद इनको पकड़वाता, हमने तो खुद अपने मंत्री को पकड़वाया है, जो भी जब रिश्वत लेता हो उसे पकड़ना चाहिए. टाइमिंग की कोई बात नही है, करप्शन पर जीरो टॉलरेंस है.