logo-image

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन ने गायक मणिक्का विनयगम को दी श्रद्धांजलि

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन ने गायक मणिक्का विनयगम को दी श्रद्धांजलि

Updated on: 27 Dec 2021, 12:45 PM

चेन्नई:

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने सोमवार को जाने-माने तमिल फिल्म गायक और अभिनेता मनिका विनयगम को श्रद्धांजलि दी, जिनका रविवार रात दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।

73 वर्षीय गायक ने 800 से अधिक फिल्मी गीत और 15,000 से अधिक भक्ति गीत गाए हैं। वह महान भरतनाट्यम शिक्षक वजुवूर बी. रमैया पिल्लई के पुत्र थे।

सूत्रों का कहना है कि गायक कुछ समय से अस्वस्थ थे और शहर के एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था।

स्टालिन ने अपनी पत्नी दुर्गा के साथ सोमवार सुबह दिवंगत गायक को उनके आवास पर श्रद्धांजलि दी।

गायक को उनकी विशिष्ट, शक्तिशाली आवाज के लिए जाना जाता है जिसने विक्रम की ढिल से कन्नुकुल्ला केलाथी और धूल से कोडुवा मीसाई जैसे कई नंबर चार्टबस्टर पेश किए थे।

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा कि वह गायक-अभिनेता वजुवूर मणिक्का विनयगम के निधन की खबर से दुखी हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि गायक ने यह सुनिश्चित किया है कि उनकी समृद्ध आवाज के माध्यम से गीतों की भावनाओं को प्रशंसकों तक सटीक रूप से पहुँचाया जाए।

गायक के परिवार और उद्योग जगत के उनके दोस्तों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि गायक अपने नाम की तरह ही एक रत्न था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.