logo-image

मनीष सिसोदिया 12-13 को करेंगे उत्तराखंड का दौरा, घर-घर जाकर करेंगे चुनाव प्रचार

मनीष सिसोदिया 12-13 को करेंगे उत्तराखंड का दौरा, घर-घर जाकर करेंगे चुनाव प्रचार

Updated on: 12 Jan 2022, 02:15 AM

देहरादून:

देहरादून स्थित आम आदमी पार्टी (आप) के कार्यालय में मंगलवार को पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता नवीन पिरसाली ने पत्रकारों को बताया कि दिल्ली सरकार में उपमुख्यमंत्री और आप के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया दो दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड आएंगे।

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा, आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने हमेशा डोर टू डोर कैम्पेनिंग करने पर जोर दिया है, जिसके चलते अब दिल्ली सरकार के उपमुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया जी कोविड नियमों का पालन करते हुए दो दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर आएंगे। और डोर टू डोर कैम्पेनिंग को धार देंगे।

उन्होंने बताया कि मनीष सिसोदिया 12 जनवरी को देहरादून आएंगे और फिर उसके बाद टिहरी के लिए रवाना होंगे, जहां वह डोर टू डोर कैम्पेनिंग में भाग लेंगे और फिर हरिद्वार के लिए रवाना होंगे। वहां वह जगद्गुरु शंकराचार्य आश्रम में रहेंगे। अगले दिन रुद्रपुर के लिए रवाना होंगे और उसके बाद जवाहर नगर, किच्छा में डोर टू डोर कैम्पेनिंग करेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.