logo-image

मांचू विष्णु ने एमएए अध्यक्ष के रूप में कार्यभार संभाला, मोहन बाबू ने प्रतिद्वंद्वियों से इस्तीफा नहीं देने का किया आग्रह

मांचू विष्णु ने एमएए अध्यक्ष के रूप में कार्यभार संभाला, मोहन बाबू ने प्रतिद्वंद्वियों से इस्तीफा नहीं देने का किया आग्रह

Updated on: 16 Oct 2021, 08:50 PM

हैदराबाद:

अभिनेता और निर्माता मांचू विष्णु ने शनिवार को टॉलीवुड की प्रभावशाली व्यापारिक संस्था, मूवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन के नवनिर्वाचित अध्यक्ष के रूप में शपथ ली, जिसमें उनके पिता, तेलुगु सिनेमा के दिग्गज स्टार मोहन बाबू उनके साथ थे।

मोसागल्लू अभिनेता ने इस यात्रा में सभी का समर्थन मांगा है। विष्णु की टीम ने औपचारिकताओं को पूरा करने के लिए कागजात पर हस्ताक्षर करते हुए तस्वीरें साझा की हैं।

मांचू विष्णु ने ट्वीट कर बताया कि मैंने आज एमएए के अध्यक्ष का पद ग्रहण किया है! जितना हो सके उतना प्यार भेजें।

प्रकाश राज और उनके पैनल के सदस्य, (जिन्होंने चुनाव के बाद अपने-अपने पदों से इस्तीफा दे दिया था) शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं हुए। इससे पहले, उन्होंने चुनावों की वैधता और उनके संचालन के तरीके के बारे में अपनी आपत्ति व्यक्त की थी। मोहन बाबू का कथित अपमानजनक व्यवहार प्रकाश राज द्वारा उनके नाखुश होने के कारणों में से एक था।

प्रकाश राज हालांकि पीछे नहीं हटे हैं। उन्होंने चुनाव में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए चुनाव अधिकारी से सीसीटीवी फुटेज मांगा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.