logo-image

मानव सोनेजी ने अपने अगले शो दिल-ए-काउच की शुरूआत की

मानव सोनेजी ने अपने अगले शो दिल-ए-काउच की शुरूआत की

Updated on: 02 Oct 2021, 07:00 PM

मुंबई:

टीवी शो काटेलाल एंड संस में नजर आ चुके अभिनेता मानव सोनेजी अब वेब सीरीज दिल-ए-काउच में अहम भूमिका में नजर आएंगे।

शो के बारे में बात करते हुए, मानव ने कहा, दिल-ए-काउच एक अनोखे नाम वाली कॉमेडी वेब सीरीज है। यह एक पारिवारिक ड्रामा-कॉमेडी है। मैं इस प्रोजेक्ट के बारे में अधिक जानकारी साझा नहीं कर सकता, लेकिन मुझे यकीन है कि यह सभी को पसंद आएगा।

मानव कातेलाल एंड संस के निर्माताओं मेघा चक्रवर्ती और साहिल के साथ दिल-ए-काउच के लिए फिर से काम करेगा।

मानव ने आगे कहा, मेघा चक्रवर्ती और साहिल फूल दिल-ए-काउच के निर्माता हैं और मुझे उनके साथ दोबारा काम करने की खुशी है। मेघा दीदी और साहिल भाई को धन्यवाद, जिन्होंने हमेशा इतना समर्थन किया है।

मेरे साईं, अकबर, तेड़ी मेधी फैमिली, बड़ी दूर से आए है, अधाफुल, गुमराह 5 और कई अन्य फिल्मों में काम किया।

शो में अपनी भूमिका के बारे में साझा करते हुए, उन्होंने खुलासा किया, मैं पाटकन की भूमिका निभा रहा हूं, जो एक तरह की टपोरी और मवली है, लेकिन एक कॉमिक है। दर्शकों ने मुझे फितकारी (कातेलाल और संस) के रूप में प्यार किया। लेकिन पटकन बिल्कुल अलग है और मुझे यकीन है कि वे हैरान होंगे!

वह आगे कहते हैं, यह एक हल्का-फुल्का पारिवारिक कॉमेडी-ड्रामा है। दर्शकों को यह पसंद आएगा क्योंकि इस शो के सभी पात्र बहुत ही अनोखे हैं। हम इस अवधारणा से बहुत उत्साहित हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.