logo-image

पत्नी को फिदायीन बताने वाला शख्स गिरफ्तार, JOB करने अरब देश जाना चाहती थी

शख्स ने पत्नी को विदेश जाने से रोकने के लिए बता दिया फिदायीन, स्पेशल सेल ने किया गिरफ्तार

Updated on: 17 Aug 2019, 04:58 PM

नई दिल्ली:

महिला के फिदायीन होने की खबर देने वाला शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस पूछताछ में शख्स महिला का पति निकला. महिला विदेश जाना चाहती थी, लेकिन उसके पति को यह पसंद नहीं. इससे नाराज पति ने पुलिस में झूठी खबर दे दी कि एक महिला फिदायीन है. सुरक्षा एजेंसी ने महिला से पूछताछ की तो उसने सारी बात बता दी. इसके बाद स्पेशल सेल ने महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें - पारसी समुदायों में नवरोज की धूम, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने दी बधाई

चेन्नई में एक बैग कंपनी में काम करने वाला नसीरुद्दीन को राफिया नाम की महिला से दोस्ती हो गई थी. इसके बाद उनकी शादी हो गई. कुछ दिनों बाद राफिया की अरब देश में अच्छी जॉब लग गई. वह वहां जाना चाहती थी, लेकिन उसके पति को ये मंज़ूर नही था. उसके पति वहां जाने से रोक रहा था. राफिया अपने पति को बताए बगैर दिल्ली आ गई और अपने पति को फ़ोन कर के बताया कि वह 8 अगस्त को जॉब के लिए अरब मुल्क जा रही है.

यह भी पढ़ें - जम्मू-कश्मीर में नजरबंद नेताओं पर बोले चिदंबरम, कहा-उम्मीद है कोर्ट एक्शन लेगा

नसीरुद्दीन को कुछ समझ नहीं आया. उसने एयरपोर्ट पर इमरजेंसी कॉल कर दी. उसने बताया कि एक महिला 'फिदायीन' है, जो विदेश जा रही है.इस दौरान टर्मिनल टी 3 पर हड़कंप मच गया. सुरक्षा एजेंसी अलर्ट हो गई. पुलिस ने महिला से पूछताछ की तो उसने सारी बात सुरक्षा एजेंसियों को बता दी. महिला से पूछताछ के बाद 29 साल के नसीरुद्दीन (महिला के पति) को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दिल्ली के बवाना से गिरफ्तार कर लिया. हालांकि यह मामला दिल्ली से सटे गुरुग्राम का है, इसलिए नसीरुद्दीन को स्पेशल सेल गिरफ्तार करने के बाद गुरुग्राम पुलिस को हैंडओवर कर दिया.