logo-image

सार्वजनिक शौचालय में महिला से रेप करने वाला शख्स गिरफ्तार

सार्वजनिक शौचालय में महिला से रेप करने वाला शख्स गिरफ्तार

Updated on: 22 Mar 2022, 11:15 AM

प्रतापगढ़:

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में पुलिस ने जिले के रेलवे स्टेशन के पास एक सार्वजनिक शौचालय के अंदर एक महिला से रेप करने वाले कथित आरोपी को गिरफ्तार किया है।

घटना शनिवार को हुई थी।

आरोपी की पहचान अन्ना उर्फ शुभम मोदवाल के रूप में हुई है जो कोतवाली क्षेत्र का रहने वाला है। वह सुविधा का कार्यवाहक भी था।

पुलिस ने घटना के तुरंत बाद फरार मुख्य आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया।

अंचल अधिकारी (प्रतापगढ़ शहर) अभय पांडे ने संवाददाताओं को बताया कि कोतवाली पुलिस और अपराध शाखा की संयुक्त टीम ने मुख्य आरोपी को भूपियामऊ चौराहे के पास से गिरफ्तार किया।

प्राथमिकी दर्ज कराने वाली महिला ने दावा किया कि वह शुक्रवार रात अपने पति के साथ प्रतापगढ़ रेलवे स्टेशन पहुंची थी क्योंकि उन्हें अहमदाबाद के लिए ट्रेन में चढ़ना था।

शनिवार की सुबह करीब 4 बजे जब उसका पति चाय-नाश्ता लाने गया तो वह सार्वजनिक शौचालय में गई जहां उसके साथ दुष्कर्म किया गया।

महिला और उसके पति ने शिकायत दर्ज कराने के तुरंत बाद कोतवाली पुलिस से संपर्क किया। जिसके बाद उसे मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.