logo-image

लखनऊ में एक शख्स ने पत्नी को आठवीं मंजिल से नीचे धकेला,मौके पर ही मौत

लखनऊ में एक शख्स ने पत्नी को आठवीं मंजिल से नीचे धकेला,मौके पर ही मौत

Updated on: 04 Jan 2022, 11:50 AM

लखनऊ:

लखनऊ के गोसाईगंज में एक व्यक्ति ने वैवाहिक विवाद के बाद अपनी पत्नी को इमारत की आठवीं मंजिल की बालकनी से नीचे धकेल दिया।

32 वर्षीय पीड़िता नीतू की मौके पर ही मौत हो गई।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, नीतू ने 36 साल के संजीव कुमार से 2011 में शादी की थी और उनके दो बच्चे हैं। एक बेटी 7 वर्ष की है और एक बेटा 5 वर्ष का है।

पुलिस ने बताया कि दंपति के बीच आए दिन झगड़ा होता रहता था। सोमवार को उनका झगड़ा हुआ था, जिसके बाद संजीव ने नीतू को आठवीं मंजिल पर उनके किराए के फ्लैट की बालकनी से नीचे धकेल दिया था।

संजीव एक निजी फर्म में फाइनेंसर के रूप में काम करता है, जबकि नीतू एक गृहिणी थी।

मृतक नीतू के भाई राज किरण ने शिकायत की थी कि उसके जीजाजी संजीव का पिछले तीन साल से विवाहेतर संबंध था। राज किरण ने कहा कि उसकी बहन ने हमेशा उसके रिश्ते पर आपत्ति जताई, लेकिन संजीव दावा करता था कि महिला उसकी बहन है और इसलिए वह कई बार उनके घर जाता है।

राज किरण ने कहा, संजीव ने नीतू से कहा कि वह दिल्ली में है लेकिन वह दूसरी महिला के साथ उसके घर में दो महीने से रह रहा था और मेरी बहन को इस बारे में पता चला।

उसने पुलिस को बताया कि संजीव और नीतू का झगड़ा हुआ था जिसके बाद नीतू को दोनों बच्चों के सामने उसने बालकनी से फेंक दिया ।

गोसाईगंज थाना प्रभारी शैलेंद्र गिरी ने कहा, हमें पीड़िता के भाई से शिकायत मिली और संजीव को गिरफ्तार कर लिया। हमने उस पर हत्या और महिला के साथ क्रूरता के आरोप में मामला दर्ज किया है। आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.