logo-image

दिल्ली के राजौरी गार्डन में चाकू मारकर व्यक्ति की हत्या, 2 गिरफ्तार

दिल्ली के राजौरी गार्डन में चाकू मारकर व्यक्ति की हत्या, 2 गिरफ्तार

Updated on: 03 Dec 2021, 05:35 PM

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी में निजी रंजिश को लेकर एक 26 वर्षीय व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

अधिकारी के मुताबिक घटना मंगलवार को शहर के राजौरी गार्डन इलाके में हुई।

अधिकारी ने कहा, गुरु गोबिंद सिंह अस्पताल से राजौरी गार्डन पुलिस स्टेशन में एक मेडिको-लीगल केस (एमएलसी) के संबंध में एक कॉल आई थी, जिसमें डबलू सिंह नाम का एक व्यक्ति घायल हो गया था और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

अधिकारी ने बताया कि पुलिसकर्मी तुरंत चिकित्सा सुविधा पहुंचे, जहां पता चला कि मरीज की हालत बिगड़ने पर उसे सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया था। बाद में, उसने दम तोड़ दिया।

पूछताछ करने पर पता चला कि मृतक के गले में कुछ स्थानीय युवकों ने रंजिश के चलते चाकू मार दिया था और आरोपी रघुबीर नगर के टीसी कैंप में रह रहे थे।

भारतीय दंड संहिता की धारा 302, 201 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया और आरोपी को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया गया।

दोनों आरोपियों की पहचान 24 वर्षीय शाहलाम और 20 वर्षीय लाडला के रूप में हुई, जिन्हें बाद में मामले में गिरफ्तार किया गया।

क्षेत्र में कुछ सांप्रदायिक तनाव की अफवाहें थीं क्योंकि पीड़ित और अपराधी अलग-अलग समुदायों के थे। हालांकि, इन अफवाहों को खारिज करते हुए पुलिस ने कहा कि स्थिति शांतिपूर्ण है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.