logo-image

बिहार के नालंदा में गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत, चचेरे भाई ने मारी गोली

बिहार के नालंदा में गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत, चचेरे भाई ने मारी गोली

Updated on: 07 Jul 2021, 07:15 PM

पटना:

बिहार के नालंदा जिले में बुधवार को एक व्यक्ति ने अपने चचेरे भाई द्वारा अपनी पत्नी के साथ दुर्व्यवहार करने और छेड़छाड़ करने पर आपत्ति जताते हुए उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।

मृतक की पहचान अनुज यादव उर्फ कैलू के रूप में हुई है। पीड़िता की पत्नी के बयान के अनुसार, अनुज के चचेरे भाई प्रमोद यादव ने अनुज की अनुपस्थिति में उसके साथ छेड़छाड़ की।

पीड़िता ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा, आरोपी ने मेरे घर में प्रवेश किया और मुझसे छेड़छाड़ की। जब मैंने इस कृत्य का विरोध किया, तो प्रमोद ने मुझे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। जब मेरे पति अनुज घर आए, तो मैंने उन्हें पूरी घटना सुनाई। मेरे पति अपने माता-पिता से शिकायत करने के लिए प्रमोद के घर गए। , लेकिन आरोपी ने उसके साथ हाथापाई की। तीखी नोकझोंक के बाद, मेरा पति घर लौट आया।

उसकी पत्नी ने कहा कि कुछ समय बाद, प्रमोद और उसके साथी मोटरसाइकिल पर आए और मेरे पति को घर से बाहर बुलाया। जब उसने घर का दरवाजा खोला, तो आरोपी ने उस पर अंधाधुंध गोलियां चलाईं। मेरे पति की छाती पर गोली लगी और उसकी मौत हो गई।

दीप नगर थाने के एसएचओ मुस्ताक मोहम्मद ने कहा, आरोपी ने मृतक की पत्नी के साथ दुर्व्यवहार किया। आरोपी ने उस पर गोली चला दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हमने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी को पकड़ने के लिए जांच जारी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.