logo-image

त्रिपुरा में शख्स ने एक पुलिस अधिकारी सहित 5 की हत्या की

त्रिपुरा में शख्स ने एक पुलिस अधिकारी सहित 5 की हत्या की

Updated on: 27 Nov 2021, 03:00 PM

अगरतला:

पश्चिमी त्रिपुरा के खोवाई जिले में एक दुखद घटना में एक व्यक्ति ने रहस्यमय तरीके से एक पुलिस अधिकारी और उसकी दो नाबालिग बेटियों सहित चार अन्य की हत्या कर दी। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

खोवाई जिले के पुलिस अधीक्षक किरण कुमार के. ने कहा कि हमलावर 40 वर्षीय प्रदीप देब रॉय ने शुक्रवार की आधी रात के बाद अपनी दो नाबालिग बेटियों - मंदिरा(1) और अदिति(7) की हत्या कर दी और फिर 45 वर्षीय अमलेश देब रॉय की भी इस कृत्य को अंजाम देने से रोकने पर हत्या कर दी।

जिला पुलिस प्रमुख ने आईएएनएस को बताया, जब निरीक्षक सत्यजीत मलिक के नेतृत्व में हमारी पुलिस टीम राम चंद्र घाट गांव पहुंची, तो देब रॉय ने मलिक पर लोहे की रॉड से हमला किया और बाद में पुलिस अधिकारी ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

उन्होंने कहा कि तभी देब रॉय ने पास की सड़क से गुजर रहे एक ऑटो-रिक्शा चालक पर हमला किया और दोपहिया वाहन के मालिक कृष्ण दास की हत्या कर दी, जो अपने परिवार के सदस्यों के साथ एक सामाजिक समारोह से घर लौट रहे थे।

हमले में देब रॉय की पत्नी और दास का बेटा भी गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर घटना की जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि उन्हें अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि पेशे से राजमिस्त्री देब रॉय ने इतने लोगों को मारने का क्या मकसद था।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, हम उसका चिकित्सकीय परीक्षण भी करेंगे कि क्या उसे कोई मनोवैज्ञानिक समस्या तो नहीं है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.