logo-image

भाजपा विधायक के स्कूल में एक शख्स ने खुद को गोली मारी

भाजपा विधायक के स्कूल में एक शख्स ने खुद को गोली मारी

Updated on: 28 Oct 2021, 10:35 AM

बिजनौर:

उत्तर प्रदेश के बिजनौर के धामपुर कस्बे में भाजपा विधायक अशोक राणा के स्वामित्व वाले एक स्कूल के शौचालय में 35 वर्षीय एक व्यक्ति ने कथित तौर पर खुद को गोली मार ली।

बिजनौर के पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने कहा कि प्रथम ²ष्टया, थाट जाट गांव निवासी पुनीत कुमार द्वारा उठाए गए कठोर कदम के पीछे पारिवारिक कलह का कारण प्रतीत होता है।

सिंह ने कहा कि उन्होंने 30 एमएम की पिस्तौल बरामद कर ली है और पता चला है कि पुनीत 10 साल से विधायक के साथ रह रहा था, लेकिन वह पिछले कुछ समय से तनाव में था।

पुनीत को अस्पताल ले जाया गया लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

पुलिस ने दावा किया कि पुनीत के परिवार के सदस्यों ने अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

विधायक के बेटे, प्रियांकर राणा ने कहा, पुनीत मेरे गांव के थे और हमारे परिवार के सदस्य की तरह थे। वह हमारे घर में लंबे समय से काम कर रहे थे। वह अपने भाइयों के साथ संपत्ति के बंटवारे को लेकर परेशान थे। पुनीत मंगलवार को मेरे साथ थे। हमने जैतारा गांव में एक कार्यक्रम में भाग लिया था। लेकिन वह दोपहर में यह कहकर अपने घर के लिए निकल गए थे कि उसकी पत्नी की तबीयत खराब है। मैं घटना के समय एक बैठक में व्यस्त था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.