logo-image

यूपी: पत्नी ने पाकिस्तान की जीत पर मनाया जश्न, पति ने दर्ज कराई शिकायत

यूपी: पत्नी ने पाकिस्तान की जीत पर मनाया जश्न, पति ने दर्ज कराई शिकायत

Updated on: 07 Nov 2021, 10:25 AM

रामपुर (उत्तर प्रदेश):

24 अक्टूबर को हुए टी20 वल्र्ड कप मैच में भारत पर पाकिस्तान की जीत का कथित तौर पर जश्न मनाने के लिए एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और ससुराल वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल ने कहा, एक व्यक्ति द्वारा की गई शिकायत के आधार पर भारतीय क्रिकेट टीम का मजाक उड़ाने का मामला हमारे संज्ञान में आने के बाद प्राथमिकी दर्ज की गई है।

रामपुर के अजीम नगर निवासी शिकायतकर्ता ईशान मिया ने आरोप लगाया है कि उनकी पत्नी राबिया शम्सी और उनके परिवार ने टी20 विश्व कप मैच में पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाते हुए पटाखे फोड़े और व्हाट्सएप स्टेटस डाला।

प्राथमिकी रामपुर जिले के गंज पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 153-ए और सूचना प्रौद्योगिकी (संशोधन) अधिनियम, 2008 की धारा 67 के तहत दर्ज की गई है।

पुलिस ने कहा, शादी के तुरंत बाद से पति-पत्नी अलग रहने लगे। पत्नी अपने परिवार के साथ रहती है और उसने पति के खिलाफ दहेज का मामला दर्ज कराया है।

एसपी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.