logo-image

दिल्ली के अस्पताल में निर्माणाधीन साइट पर करंट लगने से शख्स की मौत

दिल्ली के अस्पताल में निर्माणाधीन साइट पर करंट लगने से शख्स की मौत

Updated on: 02 Jul 2023, 01:40 PM

नई दिल्ली:

करंट से मौत के एक और मामले में दिल्ली के एलएनजेपी अस्पताल के परिसर में एक निर्माणाधीन इमारत के बेसमेंट में बिजली के झटके से एक व्यक्ति की जान चली गई। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि रविवार सुबह करीब 9 बजे एक व्यक्ति को एलएनजेपी अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में लाया गया। उसे बिजली का झटका लगा था। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक की पहचान बिहार के समस्तीपुर निवासी सुजीत कुमार के रूप में हुई है। वह एलएनजेपी अस्पताल के परिसर में निर्माण स्थल पर एक मजदूर के रूप में काम कर रहा था।

पुलिस ने कहा, जब वह बेसमेंट में काम कर रहा था, तो उसे करंट लग गया। साइट पर काम कर रहे एक अन्य कर्मचारी की मदद से उसे इमरजेंसी वार्ड ले जाया गया।

अधिकारी ने कहा कि एफएसएल (फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी) और क्राइम टीम द्वारा अपराध स्थल का निरीक्षण किया जा रहा है।

पुलिस ने कहा, शव को संरक्षित कर लिया गया है और आवश्यक कानूनी कार्रवाई शुरू की जा रही है।

इससे पहले इसी तरह की एक घटना 25 जून को नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर हुई थी, जब लगातार बारिश के कारण जलभराव के बीच बिजली का झटका लगने से एक महिला की मौत हो गई थी।सूत्रों के मुताबिक बेसमेंट में पानी भरा हुआ था और बिजली के तार उसमें डूबे हुए थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.