News Nation Logo

BREAKING

Banner

युवक ने दान किए 501 रुपये, बोला मेरी तरफ से छोटी सी पहल, PM मोदी ने कही दिल छूने वाली बात

देश में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए केंद्र सरकार ने देश भर में लॉकडाउन की घोषणा की है. मरीजों के इलाज के बेहतर प्रबंधन में सरकार जुटी हुई है.

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 29 Mar 2020, 04:04:11 PM
Narendra Modi

नरेंद्र मोदी। (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

देश में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए केंद्र सरकार ने देश भर में लॉकडाउन की घोषणा की है. मरीजों के इलाज के बेहतर प्रबंधन में सरकार जुटी हुई है. मरीजों की बढ़ती संख्या और उनके इलाज के लिए प्रधानमंत्री ने लोगों से आर्थिक मदद की अपील की है. पीएम मोदी ने लोगों से पीएम केयर्स में दाम करने का आग्रह किया है. पीएम मोदी की अपील के बाद अभिनेता, उद्योगपति, से लेकर आम आदमी दान कर रहे हैं. हर कोई अपनी सहूलियत के हिसाब से दान कर रहा है.

यह भी पढ़ें- केंद्र का पलायन पर सख्त रुख, सीमाएं सील करने के साथ घर खाली कराने वालों पर कार्रवाई के निर्देश

इसी क्रम में एक शख्स ने पीएम केयर्स में 501 रुपये का दान किया है. उसने पीएम मोदी को टैग करते हुए लिखा एक छोटा सा दान मेरी तरफ से. सोशल मीडिया पर सैय्यद अताउर रहमान नाम के इस शख्स ने दान की पर्ची भी शेयर की.

पीएम मोदी ने सैय्यद के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कहा कि, कुछ भी छोटा बड़ा नहीं होता. हर व्यक्तिगत दान महत्व रखता है. यह दिखाता है कि हम सामूहिक प्रयास से कोरोना वायरस जैसी महामारी को रोक सकता हूं.

यह भी पढ़ें- सोनिया गांधी के लापता होने के लगे पोस्टर, लिखा- तुम्हारा हाथ, नहीं हमारे साथ

आपको बता दें पीएम मोदी के दान की अपील के बाद बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपये का दान दिया है. वहीं कवि कुमार विश्वास ने 5 लाख रुपये का दान दिया है. इसके अलावा कई नौकरीपेशा लोग इस कोष में लगातार पैसे दान कर रहे हैं.

आपको बता दें कि देश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है. हर दिन नए मरीजों का पता चल रहा है. देश में कुल कोरोना पीड़ितों की संख्या का आंकड़ा 1000 पार हो गया है. जबकि 26 लोगों की मौत हो गई है.

First Published : 29 Mar 2020, 04:04:11 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×