logo-image

कर्नाटक : कुत्ते को कार से कुचलने के लिए शख्स के खिलाफ मामला दर्ज

कर्नाटक : कुत्ते को कार से कुचलने के लिए शख्स के खिलाफ मामला दर्ज

Updated on: 22 Apr 2022, 03:20 PM

बेंगलुरू:

बेंगलुरु के ज्ञानभारती पुलिस थाने की सीमा में एक व्यक्ति के खिलाफ कुत्ते को कार से कुचलने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है।

पुलिस के अनुसार, घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना 19 अप्रैल को नागदेवनहल्ली के पास हुई। केंगेरी निवासी रामचंद्र भट्टा ने घटना के संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

आरोपी ने पहले कुत्ते को पीछे से मारा था। पुलिस ने कहा कि हवा में उछाले जाने के बाद जब कुत्ता वाहन के सामने गिर गया तो वह व्यक्ति ने उसपर कार चढ़ा दी।

उसने यह सुनिश्चित किया था कि कुत्ते को आगे और पीछे दोनों पहियों के नीचे कुचला गया। घटना के बाद युवक मौके से फरार हो गया। गंभीर रूप से घायल कुत्ता किसी तरह सड़क किनारे पहुंचा और चंद मिनटों में ही उसकी मौत हो गई।

घायल कुत्ते को कराहते देख स्थानीय लोग उसकी मदद के लिए दौड़े और उसके मुंह में पानी डालने की कोशिश की। आरोपी की पहचान कर ली गई है और उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है।

आगे की जांच जारी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.