logo-image

कर्नाटक में लड़की को नशीले पदार्थो का लालच देकर यौन शोषण करने वाला गिरफ्तार

कर्नाटक में लड़की को नशीले पदार्थो का लालच देकर यौन शोषण करने वाला गिरफ्तार

Updated on: 27 Dec 2021, 07:35 PM

दक्षिण कन्नड़:

नशीले पदार्थो का लालच देकर एक लड़की का वर्षो तक यौन शोषण करने वाले एक व्यक्ति को सोमवार को जिले के सुरथकल से गिरफ्तार किया गया।

आरोपी की पहचान सुरथकल के पास कटिपाला निवासी मोहम्मद शरीफ (47) के रूप में हुई है।

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता की मां को जब बेटी के यौन शोषण के बारे में पता चला तो उसने सुरथकल थाने में शिकायत दर्ज कराई। महिला ने आरोप लगाया कि मोहम्मद उसकी बेटी को लगातार ड्रग्स देता रहा और पिछले चार वर्षो से उसका यौन शोषण कर रहा था।

मोहम्मद ने 22 दिसंबर को पीड़िता को फोन किया और उसे लालबाग इलाके में बिग बाजार के पास आने के लिए कहा, जहां से वह उसे एक अज्ञात स्थान पर ले गया और उसका फिर से यौन शोषण किया।

शिकायत के आधार पर पुलिस ने मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया।

पीड़ित परिवार के करीबी सूत्रों ने खुलासा किया कि पुलिस को पहले भी सूचित किया गया था, लेकिन आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई शुरू नहीं की गई थी।

उन्होंने कहा कि आरोपी ने पीड़िता को नशे के धंधे में फंसाने की कोशिश की। पीड़ित परिवार ने लड़की को नशेड़ियों के चंगुल से छुड़ाने के लिए पुलिस और कार्यकर्ताओं की मदद मांगी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.