logo-image

मामूट्टी ने सीबीआई 5: द ब्रेन में पांचवीं बार पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई

मामूट्टी ने सीबीआई 5: द ब्रेन में पांचवीं बार पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई

Updated on: 08 Apr 2022, 05:20 PM

तिरुवनंतपुरम:

सीबीआई 5: द ब्रेन में मलयालम सुपरस्टार मामूट्टी सीबीआई अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे।

मामूट्टी 35 साल के करियर में पांचवीं बार सीबीआई अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं। पहली फिल्म 1988 में ओरु सीबीआई डायरीकुरिप्पु रिलीज हुई थी, इसके बाद जागृत (1989), सेतुराम अय्यर सीबीआई (2004), नेरारियन सीबीआई (2005) में रिलीज हुई थी। वहीं, सीबीआई 5: द ब्रेन 2022 में रिलीज होगी।

दिलचस्प बात यह है कि मामूट्टी ने न केवल एक ही किरदार निभाया है बल्कि इन सभी फिल्मों में उनके एक ही उम्र को दर्शाया गया है।

मामूट्टी भारत के तीन बार के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता रहे हैं। इसमें वे अंग्रेजी-हिंदी द्विभाषी के लिए डॉ. बाबासाहेब अम्बेडकर के पुरस्कार से नवाजे गए हैं। उन्होंने तमिल और तेलुगू जैसी भाषाओं में सुपरहिट फिल्में दी हैं।

निर्देशक के. मधु और लेखक एसएन. स्वामी ने भी इन सभी पांच फिल्मों में काम किया है।

स्वामी ने बताया कि, यह हमारे लिए भी अविश्वसनीय है जब हम उन्हें स्क्रीन पर देखते हैं। हमने इन वर्षो में विभिन्न अभिनेताओं को जेम्स बॉन्ड की भूमिका निभाते हुए देखा है, लेकिन यह अभिनेता वास्तव में हमेशा एक नए किरदार के साथ आता है।

प्रोडक्शन हाउस स्वर्गचित्र द्वारा निर्मित, सीबीआई 5: द ब्रेन मामूट्टी की अब तक की सबसे बड़ी हिट भीष्म पर्वम के बाद रिलीज की जाएगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.