logo-image

ममता बंगाल की शीर्ष फुटबॉल टीमों को जल्द गोवा पहुंचाएंगी : फलेरियो

ममता बंगाल की शीर्ष फुटबॉल टीमों को जल्द गोवा पहुंचाएंगी : फलेरियो

Updated on: 30 Sep 2021, 07:05 PM

पणजी:

गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस के नए सदस्य लुइजिन्हो फलेरियो ने कहा कि पश्चिम बंगाल की सभी शीर्ष तीन फुटबॉल टीमें जल्द ही गोवा का दौरा करेंगी। चुनावी मौसम के दौरान फुटबॉल अच्छी तरह खेला जा सकता है।

तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए फलेरियो ने कोलकाता से लौटने के तुरंत बाद पणजी में अपने पहले संवाददाता सम्मेलन में कहा, गोवावासी मछली से प्यार करते हैं। बंगालियों को भी मछली पसंद है। गोवा के लोग फुटबॉल से प्यार करते हैं, बंगालियों को भी फुटबॉल पसंद है।

फलेरियो ने कहा, दीदी (पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी) ने मुझसे कहा कि गोवा के लोग फुटबॉल से प्यार करते हैं। मैं पश्चिम बंगाल से की तीनों टीमों को गोवा के लोगों से मिलवाऊंगी।

फुटबॉल एक जुनून है, जिसे दोनों राज्यों में लोकप्रिय रूप से अपनाया जाता है।

फलेरियो ने यह भी कहा कि ममता बनर्जी भाजपा के लिए एक विश्वसनीय और दुर्जेय विकल्प हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेंगे, फलेरियो ने कहा, मैं चुनाव लड़ूंगा या नहीं, मैं उचित समय पर सूचित करूंगा।

उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी राज्य के सभी 40 विधानसभा क्षेत्रों में संगठनात्मक नेटवर्क का निर्माण करेगी।

गोवा में 2022 की शुरुआत में चुनाव होने हैं। 2012 के विधानसभा चुनावों और 2014 के आम चुनावों में करारी हार का सामना करने के बाद यह तीसरी बार होगा, जब तृणमूल कांग्रेस गोवा चुनाव में भाग लेगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.