logo-image

शहीद रैली: सीएम ममता बनर्जी ने बीजेपी पर बोला जोरदार हमला, कही ये बात

पश्चिम बंगाल की सत्ता पर काबिज तृणमूल कांग्रेस ने कोलकाता में शहीद दिवस रैली का आयोजन किया. इस आयोजन के दौरान बारिश हुई. शहीद दिवस पर TMC नेता और CM ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने कहा कि 21 जुलाई को हर बार बारिश होती है.

Updated on: 21 Jul 2022, 03:30 PM

highlights

  • ममता बनर्जी ने बोला केंद्र सरकार पर हमला
  • बीजेपी हर राज्य में सरकार तोड़ने में लगी
  • ईडी, सीबीआई बीजेपी की रीढ़ हैं

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल की सत्ता पर काबिज तृणमूल कांग्रेस ने कोलकाता में शहीद दिवस रैली का आयोजन किया. इस आयोजन के दौरान बारिश हुई. शहीद दिवस पर TMC नेता और CM ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने कहा कि 21 जुलाई को हर बार बारिश होती है. बारिश हमारे लिए शुभ है. जब भी बारिश हुई है, विरोधी धराशाही हुए हैं. इसी लक्ष्य और इसी दिशा के साथ तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता आगे बढ़ रहे हैं. वहीं, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि आज इतनी बारिश हुई है, सड़कों पर पानी भरा लेकिन आप यहां से नहीं हिले. 21 जुलाई को बारिश होती ये ईश्वर, अल्लाह की मेहरबानी है. BJP और सीपीआई (एम) बारिश देखकर हंस रही थी.

पिछले साल जनता ने बीजेपी को दिखाई हकीकत

ममता बनर्जी ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी देश के हर राज्य में सरकार तोड़ रही है, उसका यही काम है. बंगाल में उन्होंने हमें हराने की कोशिश की, लेकिन हरा नहीं सकी. ममता बनर्जी ने कहा कि पश्चिम बंगाल की जनता 2021 में बीजेपी को हकीकत दिखा ही दिया.

शहीद रैली में ममता बनर्जी ने बोला हमला

इस दौरान ममता बनर्जी ने जीएसटी की नई दरों को लेकर केंद्र सरकार पर तगड़ा हमला बोला. ममता बनर्जी ने कहा है कि दही, चावल, अस्पताल के बेड तक पर जीएसटी लगा दिया गया है. ममता ने कहा कि मरने पर कितना जीएसटी लगेगा, क्या सरकार ये बताएगी. केंद्र सरकार से ये सवाल कोलकाता में आयोजित एक रैली में ममता बनर्जी ने अपने चिरपरिचित आक्रामक अंदाज में केंद्र सरकार को घेरते हुए कहा​ कि ईडी, सीबीआई बीजेपी की रीढ़ हैं लेकिन इनके दम पर उनकेा कोई डरा नहीं सकता है.