logo-image

Mamata Didi सो रही हैं, बिहार में लौट आया जंगलराज: Anurag Thakur

Jungleraj has returned in Bihar, says Anurag Thakur : केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने पश्चिम बंगाल और बिहार में रामनवमी के मौके पर हुई हिंसा पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने दोनों राज्यों के मुख्यमंत्रियों पर हमला बोला है और कहा है कि उनसे अपने राज्यों की कानून व्यवस्था तक नहीं संभल रही. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर...

Updated on: 02 Apr 2023, 01:33 PM

highlights

  • अनुराग ठाकुर ने रामनवमी हिंसा पर दिया बयान
  • पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर बोला हमला
  • नीतीश कुमार को भी ठाकुर ने निशाने पर लिया

नई दिल्ली:

Jungleraj has returned in Bihar, says Anurag Thakur : केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ( Union Minister Anurag Thakur ) ने पश्चिम बंगाल और बिहार में रामनवमी के मौके पर हुई हिंसा पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने दोनों राज्यों के मुख्यमंत्रियों पर हमला बोला है और कहा है कि उनसे अपने राज्यों की कानून व्यवस्था तक नहीं संभल रही. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर उन्होंने कहा कि 'ममता दीदी सो रही हैं', वहीं बिहार में जंगलराज के लौटने आने की बात कही. अनुराग ठाकुर ( Union Minister Anurag Thakur ) ने कहा कि बिहार में हालात दिन-प्रतिदिन बदतर होते जा रहे हैं.

तेजस्वी-नीतीश राज में लौट आया जंगलराज

अनुराग ठाकुर दिल्ली में जीतो अहिंसा रेस में हिस्सा ले रहे थे. दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में उन्होंने बिहार की स्थिति पर बातचीत की. मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि बिहार सरकार हिंसा से निपटने में नाकाम रही है. मैं सिर्फ इतना कहूंगा कि बिहार में कानून व्यवस्था की हालत बदतर होती जा रही है. राज्य में जंगलराज लौट आया है. मुझे ये कहते हुए दुख हो रहा है, लेकिन यही सचा है कि जिस जंगलराज का जिक्र लालू यादव के शासनकाल को लेकर होता था, वो जंगलराज तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार के राज में वापस लौट आया है.

ये भी पढ़ें : गिरिराज सिंह ने सीएम नीतीश से मांगा इस्तीफा, कहा - जनता को सुरक्षा देने में फेल हो गए मुख्यमंत्री

ममता दीदी सो रही हैं...

इस दौरान उन्होंने रामनवमी के मौके पर पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा की घटनाओं पर चिंता जताई. ममता बनर्जी सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि ममता दीदी सो रही हैं. वो राज्य के एक तबके को सुरक्षा दे रही हैं, जबकि दूसरे को बेसहारा छोड़ दिया है. शोभा यात्रा पर पत्थर फेंके जा रहे हैं. लेकिन ममता दीदी सेलेक्टिव अप्रोच अपना रही हैं. ये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है.