logo-image

INDIA गठबंधन की बैठक में शामिल नहीं होंगी ममता बनर्जी, बोलीं- हमें कोई जानकारी नहीं

टीएमसी चीफ और पंशअचिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि 6 दिसंबर को इंडिया गठबंधन की बैठक को लेकर मुझे कोई जानकारी नहीं है.

Updated on: 04 Dec 2023, 07:01 PM

नई दिल्ली:

तीन राज्यों में कांग्रेस की करारी हार और लोकसभा चुनाव 2024 के लिए विपक्षी दलों की ओर से बनाए गए  INDIA गठबंधन की अगली बैठक 6 दिसंबर को दिल्ली में आयोजित है. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने तीन राज्यों में कांग्रेस की हार के बाद ये बैठक बुलाई है. इस बैठक में ममता बनर्जी शामिल नहीं हो रही है. एक समाचार एजेंसी के मुताबिक, ममता बनर्जी ने कहा कि उन्हें बैठक के बारे में कोई जानकारी नहीं है. ममता बनर्जी से जब सवाल पूछा गया कि 6  दिसंबर को होने वाली इंडिया गठबंधन की बैठक में आप शामिल हो रही हैं तो उन्होंने दो टूक में कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. ममता ने कहा, "मुझे इस बारे में जानकारी नहीं है और मेरे उत्तर बंगाल के कुछ कार्यक्रम तय हैं, अगर इस बारे में जानकारी होती तो मैं उत्तर बंगाल के कार्यक्रम में नहीं जाती. मैं उत्तर बंगाल के दौरे पर जा रही हूं."

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, टीएमसी चीफ और पंशअचिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि 6 दिसंबर को इंडिया गठबंधन की बैठक को लेकर मुझे कोई जानकारी नहीं है. इसीलिए  मैंने बाहर कार्यक्रम रख दिया. हमारा कार्यक्रम उत्तर बंगाल में है. वहां हमारा दिनभर का कार्यक्रम है.