logo-image

ममता बनर्जी ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी से की मुलाकात, पैर छूकर लिया आशीर्वाद

कुछ दिनों पहले ही लाल कृष्ण आडवाणी के क़रीबी चंदन मित्रा ने बीजेपी छोड़कर टीएमसी का दामन थामा था।

Updated on: 01 Aug 2018, 02:59 PM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी से मुलाक़ात की। दोनों के बीच मुलाक़ात की वीडियो में ममता लाल कृष्ण आडवाणी के पैर छूते भी दिख रही हैं।

ममता बनर्जी ने मुलाक़ात की जानकारी देते हुए कहा, 'मैं लाल कृष्ण आडवाणी जी को काफी संबे समय से जानता हूं। मैंने उनसे मुलाक़ात की और उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली।'

ममता बनर्जी ने आगे बताया कि उन्होंने NRC (राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर) मुद्दे को लेकर यशवंत सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा से भी मुलाक़ात की है और उनसे कहा है कि एक टीम को भेजकर सत्यता की जांच करें।

ज़ाहिर है कुछ दिनों पहले ही लाल कृष्ण आडवाणी के क़रीबी चंदन मित्रा ने बीजेपी छोड़कर टीएमसी का दामन थामा था।

गौरतलब है कि ममता बनर्जी तीन दिवसीय दिल्ली दौरे पर हैं और इस दौरान वो फेडरल फ्रंट बनाने की मुहिम को आगे बढ़ाते हुए यूपीए (संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन) अध्यक्ष सोनिया गांधी, जेडीएस (जनता दल सेक्युलर) प्रमुख और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाक़ात करेंगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ ममता बनर्जी बुधवार शाम 5 बजे सोनिया गांधी, शाम 6 बजे देवगौड़ा और रात 8 बजे केजरीवाल से मुलाक़ात करेंगे। इसके साथ ही ममता बनर्जी दोपहर 12.30 बजे से शाम चार बजे तक विपक्षी दलों के सांसदों से मुलाक़ात करने वाली हैं।

और पढ़ें- बीजेपी को 2019 में हराने के लिए ममता की 'रणनीति', सोनिया-केजरीवाल-देवगौड़ा से करेंगी मुलाकात