logo-image

ममता बनर्जी ने मोदी सरकार को लिया आड़े हाथों, कह दीं ये बड़ी बातें

पश्चिम मिदनापुर में एक रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने मोदी सरकार पर जमकर वार किया. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार अम्फान चक्रवात से हुए नुकसान का हिसाब चाहते हैं.

Updated on: 07 Dec 2020, 05:24 PM

नई दिल्ली :

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) ने मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि हम चाहे कितना भी काम कर लें, हमारी नीतियों पर हमेशा खराब करार दिया जाता है. उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि राफेल घोटाला गलत नहीं था? पीएम केयर फंड का ब्योरा इन्होंने नहीं दिया वो गलत नहीं है? लेकिन हमारे ऊपर सवाल उठाते रहते हैं. 

पश्चिम मिदनापुर में एक रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने मोदी सरकार पर जमकर वार किया. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार अम्फान चक्रवात से हुए नुकसान का हिसाब चाहते हैं. इन्होंने पीएम केयर्स का हिसाब नहीं दिया और वो गलत नहीं है. राफेल घोटाला हुआ वो भी गलत नहीं है. लेकिन हमारे ऊपर सवाल उठाते हैं. 

कृषि कानूनों पर भी ममता बनर्जी ने जमकर वार किया. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार जल्द ही कृषि कानून वापस ले या सत्ता से बाहर जाए. उन्होंने कहा कि बीजेपी के कुशासन पर शांत रहने या सहने की बजाय जेल में रहना पसंद करेंगी.

इसे भी पढ़ें:महाराष्ट्र मंत्री बोले- किसानों को रहेगा समर्थन, पवार से डर रही मोदी सरकार

ममता ने बीजेपी को बाहरी लोगों की पार्टी करार देते हुए तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ने कहा कि वह कभी बंगाल पर भगवा दल का कब्जा नहीं होने देंगी और साथ ही लोगों से अपील की कि वे राज्य में ऐसे प्रयासों का विरोध करें.