News Nation Logo
Banner
Banner

गुरुग्राम विश्वविद्यालय परिसर में दोस्त ने मेडिकल छात्र की गोली मारकर हत्या

गुरुग्राम विश्वविद्यालय परिसर में दोस्त ने मेडिकल छात्र की गोली मारकर हत्या

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 08 Oct 2021, 07:05:01 PM
Male tudent

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

गुरुग्राम: गुरुग्राम के एसजीटी मेडिकल यूनिवर्सिटी परिसर में शुक्रवार को एक मेडिकल छात्र की कानून के साथी छात्र ने हत्या कर दी।

मृतक की पहचान विनीत के रूप में हुई है, जो उत्तर प्रदेश का रहने वाला था। घटना दोपहर 1.30 बजे की है। जब पीड़िता गुरुग्राम-फरुखनगर मार्ग के किनारे बुडेड़ा स्थित एसजीटी विश्वविद्यालय परिसर में मौजूद था।

आरोपी की पहचान नजफगढ़ के कानून के अंतिम वर्ष के छात्र लकी के रूप में हुई है, जो हत्या कर फरार है।

एक प्रत्यक्षदर्शी ने कहा कि हत्या विश्वविद्यालय परिसर के अंदर एक पाकिर्ंग स्थल पर हुई। आरोपी विश्वविद्यालय आया, पीड़िता से संपर्क किया और उससे बहस की। इसके बाद आरोपी ने विनीत पर गोली चला दी, जो उसके पेट में एक गोली लगी। लकी ने अपनी मोटरसाइकिल पर घटनास्थल से भागने की कोशिश की।

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम), दीपक सहारन ने कहा, घटना के पीछे के मकसद का खुलासा विस्तृत जांच के बाद ही होगा। पीड़िता की मौत गोली लगने से हुई थी। आरोपी बंदूक के साथ विश्वविद्यालय परिसर में कैसे घुसा, यह जांच के दौरान पता चलेगा।

विश्वविद्यालय के निजी सुरक्षा गाडरें ने आरोपी को घटना स्थल से भागने से रोक दिया, जबकि पीड़ित को विश्वविद्यालय अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया।

प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि लकी, हिमानी, एक बी.एससी छात्र, और विनीत दोस्त थे।

विनीत ने हिमानी से फोन पर बात करते हुए लकी के बारे में कुछ अपशब्दों का इस्तेमाल किया, जिसके बाद एक लड़ाई हुई, जिसके परिणामस्वरूप लकी ने हिमानी को मार डाला।

घटना के तुरंत बाद डीसीपी दीपक सहारन और एसीपी (उद्योग विहार) मौके पर पहुंचे।

फिलहाल, किसी भी तरह की अप्रिय घटना से बचने के लिए पुलिस ने विश्वविद्यालय परिसर के अंदर और आसपास सुरक्षा बढ़ा दी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 08 Oct 2021, 07:05:01 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो