logo-image

मलयाली लेखक को धमकी, 6 महीने में इस्लाम कबूलो नहीं तो काट देंगे हाथ-पैर

लेखक ने दावा किया है कि उन्हें धमकी भरा खत मिला, जिसमें लिखा गया है कि वह अपनी हरकतों से बाज आएं और छह महीने के भीतर इस्‍लाम धर्म अपना लें। नहीं तो उनके दाहिने हाथ और बाएं पैर काट दिये जाएंगे।

Updated on: 22 Jul 2017, 01:33 PM

नई दिल्ली:

मलयाली लेखक केपी रमनउन्नी को हाथ-पैर काट देने की धमकी मिली है। लेखक ने दावा किया है कि उन्हें धमकी भरा खत मिला, जिसमें लिखा गया है कि वह अपनी हरकतों से बाज आएं और छह महीने के भीतर इस्‍लाम धर्म अपना लें। नहीं तो उनके दाहिने हाथ और बाएं पैर काट दिये जाएंगे।

केपी रमनउन्नी ने धमकी के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने कहा कि धमकी देने के पीछे कौन है इसकी जानकारी नहीं है। लेकिन पत्र मल्लापुरम जिले के मंजेरी से आया है।

रमनउन्नी ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से खास बातचीत करते हुए कहा, 'मुझे इस खत के पीछे की मंशा के बारे में नहीं पता। मैंने कोझिकोड पुलिस कमिश्‍नर के पास शिकायत दर्ज कराई और मामले को देखने का आग्रह किया है।'

रमनउन्नी को मिले धमकी भरे पत्र में लिखा गया है कि उनकी हालत भी प्रोफेसर टीजे जोसेफ की तरह कर दी जाएगी। जोसेफ की कट्टरपंथी मुस्लिम संगठन से जुड़े लोगों ने 2010 में दायां हाथ काट दिया गया था। जोसेफ पर आरोप था कि एक प्रश्‍नपत्र सेट करने के दौरान प्रोफेसर जोसेफ ने उनकी धार्मिक भावनाओं को कथित तौर पर आहत किया।

और पढ़ें: देसी बोफोर्स के लिये नकली चीनी पार्ट्स हुआ सप्लाई, सीबीआई ने दर्ज की FIR