logo-image

अभिनेता-निर्माता विजय बाबू के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी

अभिनेता-निर्माता विजय बाबू के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी

Updated on: 05 May 2022, 08:10 PM

कोच्चि:

केरल पुलिस ने गुरुवार को कहा कि दुष्कर्म के आरोपी मलयालम अभिनेता-निर्माता विजय बाबू के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी किया गया है।

कोच्चि शहर के पुलिस आयुक्त सी.एच. नागराजू ने कहा कि ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी किया गया है और उन्हें जल्द से जल्द वापस लाने के लिए सभी कदम उठाए जाएंगे।

पुलिस के अनुसार, बाबू, कोझीकोड की एक महिला फिल्म सहयोगी द्वारा 22 अप्रैल को एर्नाकुलम में शिकायत दर्ज शिकायत में कहा गया है कि कोच्चि के एक फ्लैट में उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया गया और उसे पीटा गया।

खबर सामने आने के तुरंत बाद, बाबू अपने सोशल मीडिया हैंडल पर यह दावा करते हुए लाइव दिखाई दिए कि वह इस मामले में असली शिकार थे और वह शिकायतकर्ता के खिलाफ उचित कानूनी कदम उठाएंगे, जिसका नाम उन्होंने भी रखा था।

पुलिस ने उसकी शिकायत के अलावा, शिकायतकर्ता के नाम का खुलासा करने के लिए अभिनेता के खिलाफ दूसरा मामला दर्ज किया है।

महिला ने अभिनेता पर यौन शोषण से पहले उसे नशा करने का भी आरोप लगाया है।

बाबू ने भागते समय एक अग्रिम जमानत याचिका दायर की, लेकिन केरल उच्च न्यायालय ने उस पर कोई भरोसा नहीं किया, इस मामले को 18 मई को ग्रीष्म अवकाश के बाद उठाए जाने के लिए आगे बढ़ा दिया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.