logo-image
लोकसभा चुनाव

सड़क दुर्घटना की शिकार हुईं मलाइका अरोड़ा, अस्पताल में भर्ती कराया 

मलाइका अरोड़ा को सड़क दुर्घटना में मामूली चोट आई है. उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया है. एक्सप्रेसवे पर खोपोली में उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया

Updated on: 02 Apr 2022, 11:07 PM

highlights

  • अभी तक अभिनेत्री की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है
  • मलाइका के करीबियों का कहना है ​कि उन्हें कुछ टांके लगे हैं

नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा को सड़क दुर्घटना में मामूली चोटें आई हैं. उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया है. एक्सप्रेसवे पर खोपोली में उनकी गाड़ी दुर्घटना का शिकार हो गई. पुलिस के मुताबिक मलाइका को इलाज के लिए नवी मुंबई के अपोलो अस्पताल में लाया गया. पुलिस अभी इस घटना की जांच कर रही है. जांच के बाद मामले में एफआईआर दर्ज    की गई. शनिवार की दोपहर को मलाइका एक फैशन इवेंट में भाग लेने गईं थीं. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर इवेंट की तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किए थे. खोपोली पुलिस के अनुसार मॉडल को हल्की चोटें आई हैं. एक्सीडेंट के बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया. अभी तक अभिनेत्री की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है. मलाइका के करीबियों का कहना है ​कि उन्हें कुछ टांके लगे हैं. रविवार की दोपहर तक वे डिस्चार्ज हो जाएंगी.

मलाइका बॉलीवुड का बड़ा नाम है. फिल्मों में उन्होंने कई आइटम नंबर किए हैं. इसके साथ वह टीवी शोज जज करती दिखाई देती हैं. मलाइका फिटनेस फ्रीक हैं. अपने जिम लुक से लेकर एयरपोर्ट लुक तक के लिए मशहूर हैं. 

निजी जिंदगी में वे हमेशा से चर्चा में रहीं 

मलाइका की निजी जिंदगी की बात करें तो 48 वर्षीय अभिनेत्री अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं. पूर्व पति अरबाज खान से उनका एक बेटा अरहान खान है. बेटे की कस्टडी मलाइका के पास है.