logo-image

लाल सिंह चड्ढा का दूसरा गाना मैं की करां हुआ रिलीज

लाल सिंह चड्ढा का दूसरा गाना मैं की करां हुआ रिलीज

Updated on: 12 May 2022, 02:35 PM

मुंबई:

लाल सिंह चड्ढा का पहला गाना कहानी लॉन्च करने के बाद, आमिर खान ने गुरुवार को दर्शकों और संगीत प्रेमियों के लिए बहुप्रतीक्षित फिल्म के दूसरा ट्रैक मैं की करां रिलीज कर दिया है।

मशहूर गायक सोनू निगम के गायन और अमिताभ भट्टाचार्य के गीतों के साथ, उस्ताद प्रीतम द्वारा रचित मैं की करां एक मधुर गीत है जिसकी सुंदरता इसकी सादगी में निहित है।

जहां पहला गाना कहानी आमिर खान के एक टीजर वीडियो के साथ रिलीज हुआ था, वहीं मैं की करां के लिए सोनू निगम, प्रीतम और उनकी टीम का एक बिहाइंड द सींस वीडियो रिलीज किया गया था।

अभिनेता-निर्माता आमिर खान और सोनू निगम ने रेड एफएम पर भी गाना लॉन्च किया और उन्होंने मैं की करां के बारे में विस्तार से बात की।

सोनू निगम ने कहा कि जब प्रीतम ने मुझसे गाने के लिए संपर्क किया, तो उन्होंने मुझे बताया कि कैसे आमिर खान चाहते थे कि मैं इसे गाऊं। मैंने गाना गाया है। मेरा मानना है कि मैं की करां की हमारी यात्रा बेहतरीन थी। दर्शक इसे बहुत प्यार देंगे।

दिलचस्प बात यह है कि एक गेम चेंजिंग मूव में, आमिर खान ने लाल सिंह चड्ढा के गानों का वीडियो जारी नहीं करने का विकल्प चुना है, बल्कि इसके बजाय केवल ऑडियो जारी किया है।

लाल सिंह चड्ढा आमिर खान प्रोडक्शंस, वायकॉम18 स्टूडियोज और पैरामाउंट पिक्च र्स द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 11 अगस्त को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.