logo-image

महुआ मोइत्रा नाइटक्लब वीडियो को लेकर राहुल गांधी के समर्थन में उतरीं

महुआ मोइत्रा नाइटक्लब वीडियो को लेकर राहुल गांधी के समर्थन में उतरीं

Updated on: 03 May 2022, 09:25 PM

कोलकाता:

तृणमूल कांग्रेस की लोकसभा सदस्य महुआ मोइत्रा मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी के समर्थन में उतरीं, जब भाजपा ने काठमांडू के एक नाइट क्लब में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष के जाने का वीडियो पोस्ट किया।

मोइत्रा ने वीडियो के वायरल होने के तुरंत बाद कड़े शब्दों में ट्विटर संदेश जारी किया, जिसमें उन्होंने भगवा नेतृत्व पर तीखा हमला किया और नाइट क्लब में किसी की मौजूदगी के बारे में सवाल उठाने के उनके अधिकार पर भी सवाल उठाया।

महुआ मोइत्रा ने ट्वीट किया, राहुल गांधी या कोई और नाइटक्लब में हों या निजी समय में किसी शादी में, इस पर सवाल उठाना किसी का काम कैसे है? बीमार भाजपा ट्रोल प्रभारी को वही करना चाहिए जो वे सबसे अच्छा करते हैं - चायदानी में बीयर के साथ दोहरा जीवन जीते हैं।

भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय द्वारा जारी वीडियो में राहुल गांधी को एक दोस्त के साथ एक मंद रोशनी वाले नाइट क्लब में देखा जा सकता है, जिसकी पृष्ठभूमि में संगीत बज रहा है।

मालवीय ने लिखा : राहुल गांधी एक नाइट क्लब में थे जब मुंबई की घेराबंदी की जा रही थी। वह ऐसे समय में एक नाइट क्लब में हैं जब उनकी पार्टी में लगातार विस्फोट हो रहा है। दिलचस्प बात यह है कि कांग्रेस द्वारा अपने राष्ट्रपति पद को आउटसोर्स करने से इनकार करने के तुरंत बाद, अपने प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार की हिट जॉब शुरू हो गई है।

कानून मंत्री किरेन रिजिजू ने वीडियो को रीट्वीट करते हुए कहा, नियमित पार्टियां, छुट्टियां, छुट्टियां, आनंद यात्राएं, निजी विदेश यात्राएं आदि अब राष्ट्र के लिए कोई नई बात नहीं है। एक निजी नागरिक के रूप में कोई समस्या नहीं है, लेकिन जब एक सांसद, एक एक राष्ट्रीय राजनीतिक दल का मालिक जो दूसरों को उपदेश देता है..तब समस्या है।

जैसा कि राहुल गांधी के खिलाफ लगातार टिप्पणियां जारी रही हैं, कांग्रेस ने प्रधानमंत्री पर एक चुटकी लेते हुए जवाब दिया कि राहुल गांधी पाकिस्तान का दौरा करते समय प्रधानमंत्री की तरह बिन बुलाए मेहमान नहीं थे।

कांग्रेस ने कहा कि राहुल गांधी एक पत्रकार मित्र की शादी में शामिल होने नेपाल गए हैं।

कांग्रेस महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा, मुझे बताएं, ताकि हम अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों की शादियों में शामिल होने की अपनी स्थिति और सभ्यता की प्रथाओं को बदल सकें। राहुल गांधी पीएम मोदी की तरह बिन बुलाए मेहमान के रूप में नवाज शरीफ के साथ केक खाने पाकिस्तान नहीं गए। और हम जानते हैं कि पठानकोट में क्या हुआ था।

उन्होंने कहा, राहुल गांधी एक मित्र देश नेपाल गए हैं, एक पत्रकार की शादी में शामिल होने के लिए। कुछ भी गलत नहीं है। यह हमारी संस्कृति का मामला है। यह कोई अपराध नहीं है। हो सकता है कि पीएम और भाजपा जल्द ही तय कर लें कि दोस्तों और परिवार के सदस्यों की शादी में भाग लेना अपराध है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.