logo-image

प्रदेश कांग्रेस महिला अध्यक्ष सरिता आर्य पार्टी से है खफा, भाजपा में हो सकती हैं शामिल

प्रदेश कांग्रेस महिला अध्यक्ष सरिता आर्य पार्टी से है खफा, भाजपा में हो सकती हैं शामिल

Updated on: 15 Jan 2022, 02:10 PM

देहरादून:

उत्तराखंड में जैसे-जैसे टिकट बांटने का समय पास आ रहा है। वैसे-वैसे राजनीतिक दलों का गुणा भाग खराब होता दिखाई दे रहा है। नैनीताल से पूर्व विधायक सरिता आर्य को लेकर सूत्र बताते हैं कि वह बीजेपी में शामिल हो सकती हैं।

सूत्र यह भी बताते हैं कि देर रात प्रदेश कांग्रेस महिला अध्यक्ष सरिता आर्य बीजेपी प्रभारी से मुलाकात करने पहुंची थी । नैनीताल सीट पर टिकट की स्थिति साफ ना होने पर सरिता कांग्रेस से खफा चल रही है। देहरादून के डालनवाला आवास पर प्रह्लाद जोशी से मुलाकात की जहां रमेश पोखरियाल निशंक भी मौजूद थे। यहां करीब 1 घंटे से ज्यादा बातचीत भी हुई है। जब सरिता आर्य से इस विषय पर बात की गई तो सरिता आर्य ने खुलकर बात करते हुए साफ कहा कि मैं उस बिल्डिंग में गई जरूर थी।

लेकिन मैं प्रह्लाद जोशी से मुलाकात करने नही गई थी। वहां मेरे रिश्तेदार भी रहते हैं। मैं उनके यहां गई थी। हालांकि सरिता आर्य ने ये भी साफ कहा कि अगर बीजेपी मुझे टिकट देगी तो मैं जरूर जाऊंगी। साफ है सरिता कांग्रेस में अपनी उपेक्षा से खासी नाराज हैं और अब वो कोई भी बड़ा फैसला ले सकती हैं ।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.