logo-image

बेरोजगारी, मंहगाई के खिलाफ महिला कांग्रेस ने किया जंतर-मंतर पर प्रदर्शन

बेरोजगारी, मंहगाई के खिलाफ महिला कांग्रेस ने किया जंतर-मंतर पर प्रदर्शन

Updated on: 09 Feb 2023, 02:20 PM

नई दिल्ली:

महिला कांग्रेस ने गुरुवार को केंद्र सरकार के खिलाफ बेरोजगारी, मंहगाई के मुद्दे पर दिल्ली के जंतर-मंतर पर प्रदर्शन किया।

दिल्ली के जंतर-मंतर पर महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष नेट्टा डिसूजा के नेतृत्व में ये विरोध प्रदर्शन किया गया।

इस मौके पर नेट्टा डिसूजा ने आईएएनएस से बातचीत में कहा कि आज महिला कांग्रेस की सदस्य जोकि देश के विभिन्न कोने से दिल्ली पहुंची हैं इस महिला आक्रोश रैली में हिस्सा लिया है। ये मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन इसलिए कर रही हैं क्योंकि पूरे देश में घर का बजट बिगड़ गया है। बजट बिगड़ने के साथ साथ एलआईसी और एसबीआई बैंक में जिन मध्यवर्गीय लोगों ने निवेश किया है वो बहुत डरे हुए हैं क्योंकि दोनों संस्थाओं ने अपना पैसा अडानी ग्रुप के शेयर्स में निवेश कर दिया है। जनता और देश की महिलाएं दु:खी हैं इसलिए हम केंद्र की सरकार को जगाने के लिए ये प्रदर्शन कर रहे हैं।

वहीं दिल्ली महिला कांग्रेस की अध्यक्ष अमृता धवन ने कहा कि मोदी सरकार को देश की महिलाओं की पीड़ा नजर नहीं आती। आम जनता की जमा की पूंजी को महंगाई और उद्योपतियों के हाथों लुटाने का काम किया जा रहा है। इसलिय हम इस सोई हुई सरकार को जगाने के लिए मोदी सरकार जाग जाओ के नारे लगा रहे हैं।

इससे पहले सोमवार को भी अडानी ग्रुप पर वित्तीय फ्रॉड के आरोपों को लेकर कांग्रेस पार्टी की दिल्ली प्रदेश इकाई, छात्र विंग एनएसयूआई और महिला कांग्रेस ने एलआईसी और एसबीआई के कार्यालयों के बाहर विरोध प्रदर्शन किया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.