logo-image

महेश बाबू की फिल्म से तेलंगाना के शख्स को स्कूल बनाने की प्रेरणा मिली

महेश बाबू की फिल्म से तेलंगाना के शख्स को स्कूल बनाने की प्रेरणा मिली

Updated on: 10 Nov 2021, 10:30 PM

हैदराबाद:

लोकप्रिय टॉलीवुड अभिनेता महेश बाबू ने बुधवार को कहा कि तेलंगाना के कामारेड्डी जिले में एक व्यक्ति को हाईस्कूल बनाने की प्रेरणा उनकी फिल्म श्रीमंथुडु से मिली।

उन्होंने बिबिपेट में एक सरकारी स्कूल के निर्माण के लिए 6 करोड़ रुपये का दान देने वाले एक व्यवसायी और परोपकारी सुभाष रेड्डी को धन्यवाद देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। अभिनेता ने ट्वीट किया, हम सुभाष रेड्डी गारू के प्रति अविश्वसनीय रूप से विनम्र हैं। आप एक सच्चे नायक हैं। हमें आप जैसे और लोगों की जरूरत है।

महेश बाबू का ट्वीट राज्य के उद्योग और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री के.टी. रामा राव (केटीआर) और शिक्षा मंत्री पी. सबिता इंद्रा रेड्डी द्वारा स्कूल के उद्घाटन के बाद आया।

केटीआर ने स्कूल और उद्घाटन समारोह की तस्वीरें ट्वीट कीं। अपने भाषण के दौरान, मंत्री ने खुलासा किया कि सुभाष रेड्डी ने महेश बाबू की फिल्म से प्रेरित होकर स्कूल के लिए करोड़ों रुपये दान कर दिए।

केटीआर ने कहा, अगर मुझे पता होता तो मैं महेश बाबू को साथ लाता। उन्हें खुशी होती कि उनकी फिल्म से प्रेरित होकर कुछ लोग इतना अच्छा काम कर रहे हैं।

मंत्री ने कहा कि जब क्षेत्र में एक जूनियर कॉलेज का निर्माण भी पूरा हो जाएगा, तब वह महेश बाबू को आमंत्रित करेंगे।

इसके जवाब में महेश बाबू ने ट्वीट किया कि वह अपनी पूरी टीम के साथ इस कार्यक्रम में शामिल होंगे। अभिनेता ने कहा, इस नेक प्रोजेक्ट के पूरा होने के बाद मैं श्रीमंथुडु की अपनी पूरी टीम के साथ कॉलेज आना सुनिश्चित करूंगा।

निजी तौर पर संचालित स्कूल के समान सरकारी स्कूल की इमारत के निर्माण के लिए केटीआर सभी की प्रशंसा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सुभाष रेड्डी ने सरकारी स्कूलों के लिए एक नया मानदंड स्थापित किया है।

साल 2015 में रिलीज हुई श्रीमंथुडु एक ऐसे युवक की कहानी है, जो एक व्यापारिक साम्राज्य को विरासत में लेता है, अपने पैतृक गांव को गोद लेता है और फिर इसके बुनियादी ढांचे के साथ-साथ स्थानीय लोगों के जीवन स्तर में सुधार करने की कोशिश करता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.