logo-image

एक्सपो 2020 दुबई में इंडिया पवेलियन में दिखाई गई महेश बाबू की महर्षि

एक्सपो 2020 दुबई में इंडिया पवेलियन में दिखाई गई महेश बाबू की महर्षि

Updated on: 27 Mar 2022, 08:25 PM

हैदराबाद:

एक्सपो 2020 दुबई में पवेलियन में महेश बाबू की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म महर्षि को मीडिया एंड एंटरटेनमेंट फोर्टनाइट के अवसर पर इंडिया पवेलियन द्वारा प्रदर्शित किया गया।

उन्होंने उसी के बारे में एक आधिकारिक बयान दिया, हैशटैग इंडियापवेलियन ने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म महर्षि की स्क्रीनिंग का आयोजन मीडिया और मनोरंजन फोर्टनाइट के अवसर पर एक्सपोदुबई में किया।

निर्देशक वामसी पेडिपल्ली ने महेश बाबू को दोहरी भूमिका में चित्रित किया है और अवधारणा ने आम लोगों के जीवन पर एक मजबूत प्रभाव डाला।

महेश बाबू की समीक्षकों द्वारा प्रशंसित और व्यावसायिक ब्लॉकबस्टर महर्षि ने संपूर्ण मनोरंजन और सर्वश्रेष्ठ कोरियोग्राफी श्रेणियों को प्रदान करने वाली सर्वश्रेष्ठ लोकप्रिय फिल्म में दो राष्ट्रीय पुरस्कार जीते है।

फिल्म में नायिका के रूप में पूजा हेगड़े, अनुभवी अभिनेता अल्लारी नरेश फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका में हैं, जबकि प्रकाश राज, जगपति बाबू, जयसुधा और अन्य ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाईं।

श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस, वैजयंती मूवीज और पीवीपी सिनेमा ने मिलकर फिल्म का निर्माण किया है, जबकि देवी श्री प्रसाद ने साउंडट्रैक दिया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.