News Nation Logo
Banner

अब शिवसेना ने लांघी मर्यादा, नारायण राणे को लेकर कह दी ये आपत्तिजनक बात

राणे का अगर थोड़े में वर्णन करना है तो छेद पड़े गुब्बारे जैसा किया जा सकता है. इस गुब्बारे में कितनी भी हवा भरकर उसे फुलाया जाए तब भी वो ऊपर नहीं जाएगा.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 25 Aug 2021, 12:00:31 PM
narayan rane

अब शिवसेना ने लांघी मर्याद, नारायण राणे को लेकर कह दी ये आपत्तिजनक बात (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • नारायण राणे पर शिवसेना ने बोला हमला
  • नारायण राणे के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का किया प्रयोग
  • शिवसेना के मुखपत्र सामना के लेख में राणे पर हमला

नई दिल्ली :

महाराष्ट्र में केंद्रीय मंत्री नारायण राणे (Narayan rane) के सीएम ठाकरे को दिए विवादित बयान के बाद घमासान मचा हुआ. शिवसेना ने भी शब्दों का मर्यादा तोड़कर नारायण राणे को ना जाने क्या-क्या कह दिया. शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना (Saamana) के संपादकीय में नारायण राणे के खिलाफ लेख छापा है. संपादकीय में लिखा गया है कि नारायण राणे कभी भी महान या कर्तव्ययनिष्ठ नहीं थे. शिवसेना में रहते हुए राणे का नाम हुआ था. जब राणे ने शिवसेना छोड़ा तो उन्हें चार बार बुरी तरह पराजित होना पड़ा. लोकसभा-विधानसभा में शिवसेना ने चार बार मात दी. शिवसेना के मुखपत्र में आगे लिखा गया है कि राणे का अगर थोड़े में वर्णन करना है तो छेद वाले गुब्बारे जैसा किया जा सकता है. इस गुब्बारे में कितनी भी हवा भरकर उसे फुलाया जाए तब भी वो ऊपर नहीं जाएगा. लेकिन बीजेपी ने इस छेद पड़े गुब्बारे को फुलाकर दिखाना तय किया है.

सामना में आगे लिखा गया है, 'राणे का अगर थोड़े में वर्णन करना है तो छेद पड़े गुब्बारे जैसा किया जा सकता है. इस गुब्बारे में कितनी भी हवा भरकर उसे फुलाया जाए तब भी वो ऊपर नहीं जाएगा. लेकिन बीजेपी ने इस छेद पड़े गुब्बारे को फुलाकर दिखाना तय किया है. राणे को कुछ लोग टर्र-टर्र करनेवाले मेंढक की भी उपमा देते हैं. राणे मेंढक हों या छेद पड़ा गुब्बारा लेकिन राणे कौन?'

आगे लिखा गया है कि ये उन्होंने स्वयं ही घोषित किया, ‘मैं नॉर्मल इंसान नहीं’,. फिर वे अ‍ॅबनॉर्मल हैं क्या ये जांचना होगा. श्री मोदी के कैबिनेट में राणे अति सूक्ष्म विभाग के लघु उद्योग मंत्री हैं. प्रधानमंत्री स्वयं को अत्यंत ‘नॉर्मल’ इंसान मानते हैं, वे स्वयं को फकीर या प्रधान सेवक मानते हैं, ये उनकी विनम्रता है. लेकिन राणे कहते हैं, ‘मैं नॉर्मल नहीं, इसलिए कोई भी अपराध किया तो मैं कानून के ऊपर हूं.’ राणे और संस्कार का संबंध कभी भी नहीं था, इसलिए केंद्रीय मंत्री पद का चोला ओढ़कर भी राणे ये किसी छपरी गैंगस्टर जैसा बर्ताव कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:कोरोना के बढ़ते मामलों ने फिर डराया, एक ही दिन में बढ़े 12 हजार नए केस 

इसके अलावा शिवसेना के मुखपत्र में देवेंद्र फडणवीस पर भी हमला किया गया है. लिखा है, 'फडणवीस-पाटिल के गले में राणे नाम का फटा हुआ गुब्बारा अटक गया है. इसलिए कहा भी नहीं जा सकता है, सहा भी नहीं जा सकता, ऐसी उनकी अवस्था हो गई है. '

बता दें कि दो दिन पहले जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान नारायण राणे ने कहा कि महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को यह नहीं बता कि आजादी के कितने साल हुए. मैं वहां होता तो थप्पड़ मार देता. जिसके बाद से शिवसेना ने नारायण राणे के खिलाफ मोर्चा संभाल  लिया है.

First Published : 25 Aug 2021, 11:36:55 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Narayan Rane Shiv Sena BJP

वीडियो