News Nation Logo
Banner

नितिन गडकरी को NCP का जवाब, ICC अध्यक्ष रहे शरद पवार ने BJP को कर दिया बोल्ड

नितिन गडकरी के उस बयानपर भी पलटवार किया जा रहा जिसमें उन्होंने कहा था क्रिकेट और राजनीति में कुछ भी संभव है. इस बयान पर पलटवार किया है एनसीपी प्रवक्ता नवाब मलिक ने.

By : Nitu Pandey | Updated on: 26 Nov 2019, 06:06:48 PM
नवाब मलिक और नितिन गडकरी

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र में देवेंद्र फडणवीस (devendra fadnavis) के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के साथ ही बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है. कांग्रेस-एनसीपी और शिवसेना के नेता बीजेपी पर हमलावर हो गए हैं. इस बीच नितिन गडकरी के उस बयानपर भी पलटवार किया जा रहा जिसमें उन्होंने कहा था क्रिकेट और राजनीति में कुछ भी संभव है. इस बयान पर पलटवार किया है एनसीपी प्रवक्ता नवाब मलिक (Nawab Malik) ने.

नवाब मलिक (Nawab Malik) ने ट्वीट करके कहा, 'बीजेपी नेता नितिन गडकरी कह रहे थे कि क्रिकेट और राजनीति में कभी भी और कुछ भी हो सकता है. शायद वह भूल गए थे कि शरद पवार आईसीसी के अध्‍यक्ष रह चुके हैं। कर दिया ना क्‍लीन बोल्‍ड.'

बता दें कि देवेंद्र फडणवीस के सीएम पद की शपथ लेने और अजीत पवार के डिप्टी सीएम बनने के बाद केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा था कि क्रिकेट और राजनीति में कुछ भी संभव है. अब आप समझ सकते हैं कि मेरे कहने का क्‍या मतलब था.'

इसे भी पढ़ें:उद्धव ठाकरे कल महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की लेंगे शपथ, बालासाहेब थोराट और जयंत पाटिल होंगे डिप्टी CM

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को सुनवाई करते हुए बुधवार को फ्लोर टेस्ट का आदेश दिया था. इसके कुछ घंटे बाद ही डिप्टी सीएम अजित पवार ने इस्तीफा दे दिया. फिर देवेंद्र फडणवीस ने मीडिया के सामने इस्तीफे की घोषणा करने के बाद राजभवन जाकर गवर्नर को अपना इस्तीफा सौंप दिया.

First Published : 26 Nov 2019, 06:06:30 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.