logo-image

महाराष्ट्र की मंत्री यशोमति ठाकुर के विवादित बयान, 'अभी-अभी सरकार बनी है, अभी तो जेबें गर्म करना बाकी है'

महाराष्ट्र की महिला एवं बाल विकास मंत्री और कांग्रेस नेता यशोमति ठाकुर ने एक विवादि बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अभी-अभी हमारी सरकार बनी है, अभी तो जेबें गर्म करना बाकी है.

Updated on: 06 Jan 2020, 08:14 PM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र की महिला एवं बाल विकास मंत्री और कांग्रेस नेता यशोमति ठाकुर ने एक विवादि बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अभी-अभी हमारी सरकार बनी है, अभी तो जेबें गर्म करना बाकी है. यशोमति ठाकुर अपने इस बयान से विवादों में घिर गई है. हालांकि अभी तक उद्धव सरकार की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

शनिवार को स्थानीय निकाय चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी के लिए वोट मांगने के दौरान महाराष्ट्र सरकार की मंत्री यशोमति ठाकुर ने कहा, 'हमारी सरकार अब तक सत्ता में नहीं थी. लेकिन अब आ गई है. अब मैंने राज्य मंत्री के रूप में शपथ ली है. हमें अपनी जेबें भरनी बाकी हैं.'

और पढ़ें:दिल्ली चुनाव का परिणाम मंगलवार को आ रहा है, BJP के लिए सकारात्मक संकेत: मनोज तिवारी

इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी को निशाने पर लेते हुए कहा, 'जो लोग विपक्ष में हैं उनकी जेबें काफी गहरी हैं. अगर वे आपके पास आएं और अपनी जेब में से कुछ हिस्सा दें तो उसे मना मत कीजिए. घर आई लक्ष्मी को कौन मना करता है, लेकिन वोट सिर्फ कांग्रेस को ही दीजिए.'

बता दें कि महाराष्ट्र में शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी गठबंधनव वाली सरकार है. उद्धव ठाकरे सत्ता की कमान संभाल रहे हैं. वहीं अजित पवार को उपमुख्यमंत्री पद मिला है.

इसे भी पढ़ें:Delhi Assembly Election 2020: अरविंद केजरीवाल बोले- अब सरकार बदली, तो दिल्ली का नुकसान होगा

यशोमति ठाकुर के बयान का वीडियो सामने आने के बाद बीजेपी नेता किरीट सोमैया ने प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी से शिकायत की है. उन्होंने कहा कि यशोमति ठाकुर ने लालच देकर मतदाताओं को अपने पक्ष में करने का प्रयास किया है, उनसे वोटों के बदले में नकदी स्वीकार करने के लिए कहा है.