News Nation Logo
Breaking
Banner

नवाब मलिक ने खोला आरोपों का पिटारा, कहा-वानखेड़े का दोस्त है काशिफ

ड्रग्स मामले पर महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) ने नया आरोप लगाते हुए क्रूज पर जिस दाढ़ीवाले शख्स के होने का दावा किया, उसके नाम का खुलासा किया है .

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 29 Oct 2021, 11:27:41 AM
nawab

नवाब मलिक का दावा (Photo Credit: agency)

highlights

  • नवाब मलिक का कहना है कि क्रूज पर दाढ़ीवाले शख्स का नाम काशिफ खान है
  • मलिक के अनुसार काशिफ सेक्स रैकेट चलाता है
  • कहा, पकड़वाने वाले जेल की सलाखों के पीछे हैं

नई दिल्ली:  

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एक बार फिर आर्यन खान का बचाव कर समीर वानखेड़े के खिलाफ कई सबूत पेश किए। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड को बदनाम करने की कोशिश हो रही है ताकि यूपी में फ़िल्म इंडस्ट्री को शिफ्ट किया जा सके. ड्रग्स केस मसले पर नवाब मलिक ने नया दावा करा है. नवाब मलिक ने पहले क्रूज पर जिस दाढ़ीवाले शख्स के होने का दावा किया था,अब उसका नाम का खुलासा कर दिया है. नवाब मलिक का कहना है कि उस दाढ़ीवाले शख्स का नाम काशिफ खान है. नवाब ने दावा करा कि वह फैशन इंडिया का हेड है. वह अकसर क्रूज पर इवेंट ऑर्गेनाइज कराता था. नवाब मलिक के अनुसार  काशिफ सेक्स रैकेट चलाता है.नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर हमला बोलते हुए कहा कि अब ड्रग्स केस में लोगों को पकड़ने वाले बचाव का रास्ता ढूंढ रहे हैं. पकड़वाने वाले जेल की सलाखों के पीछे हैं.

ये भी पढ़ें: आर्यन खान बेकरार, रिहाई के लिए बेल ऑर्डर का इंतजार

समीर वानखेड़े के काशिफ खान से रिश्ते 

मलिक का दावा है कि उन्होंने काशिफ खान के सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो निकाला है, इसमें शाम 6 बजकर 23 मिनट पर वह अपनी गर्लफ्रेंड के संग क्रूज पर दिखा है। इस मामले में उन्होंने समीर वानखेड़े से पूछा था कि उन्होंने उस दाढ़ीवाले से पूछताछ क्यों नहीं करी। यह दाढ़ीवाला फैशन के नाम पर देश में ड्रग्स, पोर्नोग्राफी का धंधा करता है. मलिक ने कहा कि समीर वानखेड़े के उनसे बेहतर रिश्ते हैं। मलिक के अनुसार, एनसीबी के एक अधिकारी ने उनको बताया कि कई बार उन्होंने काशिफ खान पर छापेमारी करने की कोशिश की, मगर  समीर वानखेड़े ने इसे रोक दिया. 

नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर हमला करते हुए कहा कि अब ड्रग्स मामले में लोगों को गिरफ्तार करने वाले बचाव का रास्ता खोज रहे हैं. पकड़वाने वाले जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गए हैं। मलिक ने कहा,'वानखेड़े ने पहले मीडिया से कहा कि उनके परिवार को, मृत मां को मामले में घसीटा जा रहा है. लेकिन मैंने कभी भी ऐसा करने की कोशिश नहीं की है। मैंने जन्म से जुड़े दस्तावेज दिखाए थे, जिसमें उनके पिता के नाम के साथ दाऊद लिखा गया था.' मलिक का आरोप है कि NCB ने फर्जी तरह से इस मामले में एक नाइजीरिया के शख्स को पकड़ा है.

First Published : 29 Oct 2021, 10:40:58 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.