logo-image

भारती सिंह की गिरफ्तारी पर फिर शुरू हुई राजनीति, नवाब मलिक ने NCB पर उठाए सवाल

नवाब मलिक का कहना है कि एनसीबी ड्रग तस्करों को बचाने और बॉलीवुड को बदनाम करने का काम कर रही है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो, मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा कि उनके खिलाफ दवाओं के सेवन के आरोप लगाए गए हैं. 

Updated on: 22 Nov 2020, 02:45 PM

मुंबई :

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया की गिरफ्तारी और एनसीबी की कार्रवाई को लेकर एक बार फिर महाराष्ट्र की राजनीति गर्मा गई है. महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने एनसीबी पर सवाल खड़ा किया है. नवाब मलिक का कहना है कि एनसीबी ड्रग तस्करों को बचाने और बॉलीवुड को बदनाम करने का काम कर रही है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो, मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा कि उनके खिलाफ दवाओं के सेवन के आरोप लगाए गए हैं. 

यह भी पढ़ेंः ड्रग्स केस में भारती सिंह और हर्ष कोर्ट पहुंचे, सुनवाई शुरु

नवाब मलिक ने एनसीबी की कार्रवाई पर निशाना साधते हुए कहा कि एनसीबी उन लोगों को गिरफ्तार कर रही है जो ड्रग्स का सेवन करते हैं, ये लोग ड्रग्स की लत के शिकार हैं, उन्हें नशामुक्ति केंद्र भेजा जाना चाहिए जेल में नहीं. एनसीबी का काम ड्रग की तस्करी करने वालों को पकड़ना है लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है. क्या एनसीबी फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को गिरफ्तार करके ड्रग्स की तस्करी करने वालों का बचाव कर रही है. 

भारती की मैनेजर रह चुकी थी दिशा सालियान
सुशांत सिंह राजपूत मामले में उनकी मैनेजर रही दिशा सालियान कभी भारती सिंह की भी मैनेजर रह चुकी थी. दिशा की मौत को लेकर भी महाराष्ट्र सरकार निशाने पर है. दिशा सालियान की संदिग्ध मौत के मामले में उद्धव ठाकरे सरकार पर सवाल उठाए गए. इसे लेकर बीजेपी सहित की राजनीतिक दलों ने निशाना भी साधा. अब भारती सिंह की गिरफ्तारी को लेकर नवाब मलिक एक बार फिर एनसीबी की कार्रवाई को बॉलीवुड की साजिश बताने लगे हैं. 

यह भी पढ़ेंः विवादों में फंसी वेब सीरीज 'ए सूटेबल बॉय', लव जिहाद के आरोप पर जांच के आदेश

गौरतलब है कि शनिवार को एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह के घर और उनके प्रोडक्शन हाउस पर छापा मारा था. एनसीबी को कार्रवाई में 86.5 ग्राम गांजा मिला था. पूछताछ में भारती सिंह और उनके पति हर्ष ने गांजा इस्तेमाल करने की बात को स्वीकार कर लिया. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद एनसीबी की टीम बॉलीवुड में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही है। इस मामले में रकुल प्रीत, दीपिका पादुकोण समेत कई सितारों के नाम सामने आ चुके हैं.