logo-image

Big News: कोरोना से मुंबई में एक डॉक्टर की मौत, परिवार के सभी सदस्य COVID19 पॉजिटिव

Big News: कोरोना से मुंबई में एक डॉक्टर की मौत, परिवार के सभी सदस्य COVID19 पॉजिटिव

Updated on: 27 Mar 2020, 09:03 PM

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस पूरे भारत को अपनी चपेट में ले चुका है. अब तक कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से 20 लोगों की जान चली गई है. महाराष्ट्र से एक खबर सामने आई है जहां 82 साल के एक डॉक्टर की कोरोना वायरस से मौत हो गई. जानकारी की मानें तो कुछ दिन पहले ही उनकी जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी.

एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक 12 मार्च को डॉक्टर का पोता ब्रिटेन से लौटा था. उसके बाद उसे होम क्वारंटाइन किया गया था. उनके परिवार के छह लोगों की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है. 82 साल के डॉक्टर की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. गुरुवार रात हिंदुजा अस्पताल में बुजुर्ग डॉक्टर ने आखिरी सांस ली.

इसे भी पढ़ें:ब्रिटेन के PM कोरोना पॉजिटिव, PM मोदी ने कह डाली दिल छू लेने वाली बात

सांगली में 12 लोग पाए गए कोरोना पाॉजिटिव

स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से संक्रमण के 28 और मामले सामने आए. अब तक कुल 153 लोग संक्रमित पाए गए है. शुक्रवार को सांगली में 12 लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है.

और पढ़ें:राज्यसभा सांसद बेनी प्रसाद वर्मा का 79 वर्ष की उम्र में लंबी बीमारी के बाद निधन

15 लाख लोग विदेश से आए जिनकी जांच में बरती गई कोताही

इधर, कैबिनेट सचिव राजीव गौबा ने राज्य सरकारों को बताया कि है कि पिछले दो महीने में 15 लाख से ज्यादा लोग विदेश से भारत आए हैं और लौटने वाले यात्रियों तथा कोरोना वायरस संक्रमण के संदेह में वास्तविक रूप से निगरानी में रखे गए लोगों की संख्या में अंतर प्रतीत हो रहा