logo-image

महाराष्ट्र में भीषण सड़क हादसा, 9 लोगों की मौत, कई की हालत गंभीर

महाराष्ट्र में एक यात्री बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर में 9 लोगों की मौत हो गई जबकि 6 लोगों की हालत गंभीर है

Updated on: 25 Dec 2018, 06:48 AM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र में एक यात्री बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर में 9 लोगों की मौत हो गई जबकि 6 लोगों की हालत गंभीर है. यह घटना यवतमाल इलाके की है जहां कलंब रोड पर यह हादसा हुआ. स्थानीय प्रशासन ने राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया है और घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाया जा रहे है. इससे पहले चंद्रपुर में एक भीषण हादसा हुआ. दो गाड़ियों की टक्कर में 11 लोगों की मौत हो गई, वहीं चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. भीषण हादसा शनिवार रात 10 बजे के आसपास हुआ. हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस वहां पहुंच कर राहत बचाव का काम शुरू कर दिया है. बताया जा रहा है कि वैन में 14 लोग सवार थे और कोरपना-वानी रोड से गुजर रहे थे, उसी वक्त सामने से आ रही गाड़ी में वैन जा टकराया. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए.

मौके पर मौजूद पुलिसवालों ने सभी शवों को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, वहीं सभी घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. इसके साथ ही पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि शनिवार (8 दिसंबर) को जम्मू कश्मीर में पुंछ जिले में बड़ा बस हादसा हो गया. चालक के नियंत्रण खो देने से यात्रियों से भरी बस गहरी खाई में जा गिरी. इस दुर्घटना में 14 लोगों की मौत हो गई जबकि 34 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. मंडी क्षेत्र में हुए भीषण हादसे में 11 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था, वहीं तीन लोगों की अस्पताल में मौत हो गई थी.