logo-image

WFI Controversy : महापंचायत होकर रहेगी, ये इज्जत की लड़ाई: बजरंग पूनिया

Mahapanchayat will certainly be held today, We are fighting for our self-respect, says Wrestler Bajrang Punia : आज महापंचायत होकर रहेगी. सरकार को जितना रोक लगाना है, लगा ले. पहलवानों द्वारा दिल्ली में 'महिला सम्मान महापंचायत' के आह्वान पर पहलवान बजरंग पुनिया ने कहा कि 'महिला सम्मान महापंचायत' के लिए दिए गए समय पर हम नई संसद की तरफ कूंच करेंगे.

Updated on: 28 May 2023, 11:52 AM

highlights

  • दिल्ली में महिला सम्मान महापंचायत
  • संसद भवन के उद्घाटन के दौरान होगी महापंचायत
  • बजरंज पूनिया बोले, ये इज्जत की लड़ाई

नई दिल्ली:

Mahapanchayat will certainly be held today, We are fighting for our self-respect, says Wrestler Bajrang Punia : आज महापंचायत होकर रहेगी. सरकार को जितना रोक लगाना है, लगा ले. पहलवानों द्वारा दिल्ली में 'महिला सम्मान महापंचायत' के आह्वान पर पहलवान बजरंग पुनिया ने कहा कि 'महिला सम्मान महापंचायत' के लिए दिए गए समय पर हम नई संसद की तरफ कूंच करेंगे. मैं पुलिस प्रशासन से अपील करूंगा कि हम शांतिपूर्वक जाएंगे, हमें परेशान न किया जाए. सभी से अनुरोध है कि शांति बनाए रखें. बजरंग पुनिया ने कहा कि कई लोग सहयोग कर रहे हैं लेकिन कुछ पुलिस के अधिकारी बदतमीजी कर रहे हैं. परिवारों को भी अंदर नहीं आने दिया जा रहा. आज महा पंचायत होगी. हमने इसकी अनुमति के लिए कल ही आवेदन दे दिया था. पुलिस हमारे लोगों को गुमराह कर रही है. हमसे कोई बातचीत नहीं हुई है.

दिल्ली पुलिस ने किया सुरक्षा का मजबूत इंतजाम

पहलवानों द्वारा आज दिल्ली में 'महिला सम्मान महापंचायत' के आह्वान पर दिल्ली पुलिस के स्पेशल कमिश्नर, लॉ एंड ऑर्डर दीपेंद्र पाठक ने कहा कि दिल्ली पुलिस का पर्याप्त इंतजाम है. हर जगह पर पुलिस बल तैनात है और बैरिकेडिंग भी की गई है.

ये भी पढ़ें : New Parliament Building: विपक्ष के बायकॉट के बीच पीएम मोदी का बयान, इन नेताओं ने दी प्रतिक्रिया

हरियाणा में रोका महिलाओं का काफिला

किसान मजदूर संघर्ष कमेटी पंजाब की महिला प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने अंबाला में रोक लिया. बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है. WFI  के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के विरोध में प्रदर्शन कर रहे पहलवानों द्वारा आज दिल्ली में 'महिला सम्मान महापंचायत' का आह्वान किया गया है. प्रदर्शनकारी महिलाएं इसी में हिस्सा लेने दिल्ली जा रही थी. वहीं, सोनीपत (पूर्व) के पुलिस उपायुक्त गौरव राजपुरोहित ने कहा कि दिल्ली-हरियाणा बोर्डर पर नाके लगाए गए हैं, महिला पुलिस बल भी तैनात है. बोर्डर पर आने-जाने वाले लोगों पर निगरानी रखी जा रही है. अभी तक किसी को भी हिरासत में नहीं लिया गया है.