logo-image

महाराष्ट्र : मालेगांव-2008 विस्फोट मामले की कार्यवाही में भाग लेंगे एटीएस के वकील

महाराष्ट्र : मालेगांव-2008 विस्फोट मामले की कार्यवाही में भाग लेंगे एटीएस के वकील

Updated on: 15 Jan 2022, 08:35 PM

मुंबई:

मालेगांव-2008 विस्फोट मामले में गवाहों के मुकरने से चिंतित महाराष्ट्र सरकार के वकील अब विशेष एनआईए अदालत में रहेंगे, जहां रोजाना सुनवाई हो रही है। गृहमंत्री दिलीप वालसे-पाटिल ने शनिवार को यहां यह बात कही।

उन्होंने मीडियाकर्मियों से कहा कि राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने इस मामले को (राज्य एटीएस से) अपने हाथ में ले लिया है, लेकिन राज्य सरकार उस तरीके से परेशान है, जिस तरह से कई महत्वपूर्ण गवाह विशेष अदालत में मुकर गए हैं।

सत्तारूढ़ महा विकास अघाड़ी (एमवीए) की सहयोगी कांग्रेस द्वारा इस मुद्दे को उठाने और गृह मंत्रालय और एटीएस का ध्यान आकर्षित करने के दो दिन बाद महत्वपूर्ण विकास हुआ। (आईएएनएस - 13 जनवरी की रिपोर्ट)।

कांग्रेस के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष एम. आरिफ नसीम खान ने अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक और एटीएस प्रमुख विनीत अग्रवाल को एक ज्ञापन सौंपकर मामले की बारीकी से निगरानी करने के लिए आवश्यक उपाय करने का आग्रह किया था।

खान ने एक बयान में कहा, हम अदालती कार्यवाही पर नजर रखने के लिए एक टीम की मांग को स्वीकार करने के लिए गृह मंत्री वालसे-पाटिल के आभारी हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.