logo-image

माफिया मुख्तार अंसारी की बिगड़ी तबीयत, हार्ट अटैक हो रहा है शक

आपको बता दें कि मुख्तार के वकील ने कोर्ट से  कहा था कि मुख्तार के खाने में जहर देने की कोशिश की जा रही है.

Updated on: 28 Mar 2024, 09:45 PM

नई दिल्ली:

माफिया मुख्तार अंसारी की तबीयत एक बार फिर बिगड़ गई है. मीडिया रिपोर्ट की माने तो मुख्तार की हालत गंभीर बताई जा रही है. फिलहाल मुख्तार बांदा जेल में बंद है. जानकारी के मुताबिक तबियत खराब होने के बाद उन्हें एंबुलेंस के जरिए जेल से बाहर कर अस्पताल ले जाया गया है. जानकारी के अनुसार वो अपनी बैरक में बैठे थे तभी बेहोश होकर गिर गया. कहा जा रहा है कि मुख्तार को हार्ट अटैक का दौरा पड़ा है. इससे पहले मुख्तार की तबीयत मंगलवार को खराब हो गई थी. जिसके बाद रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए एडमिट किया गया था. 

आपको बता दें कि मंगलवार को भी मुख्तार अंसारी की तबियत खराब हो गई थी. जिसके बाद इलाज के लिए अस्पताल में ले जाया गया. यहां उसे आईसीयू में करीब 14 घंटे रखा गया. इस दौरान डॉक्टरों की टीम लगातार इलाज कर रहे थे. जानकारी के मुताबिक मुख्तार को स्टूल सिस्टम की बीमारी है. जिसका इलाज किया जा रहा था. आपको बता दे कि डॉक्टरों ने इलाज के दौरान दो बार मुख्तार के पेट की जांच की गई. इसके साथ ही ब्लड सैंपल भी जमा किए गए. जांच के बाद शुगर, लिवर सही पाए जाने के बाद उसे रिलीज कर दिया गया था. जिसके बाद उसे वापस बांदा जेल में शिफ्ट कर दिया गया.

मुख्तार ने लगाया है आरोप

आपको बता दें कि मुख्तार के वकील ने कोर्ट से  कहा था कि मुख्तार के खाने में जहर देने की कोशिश की जा रही है. आगे कहा कि जेल के खाने की वजह से उनकी तबियत खराब रहती है. उनके हाथ और पैरों में दर्द रहता है. इसलिए उनका अच्छी जगह डॉक्टरों से सही से इलाज किया जाए. वहीं, जेल प्रशासन का कहना है कि बांदा जेल के 900 कैदियों को जो खाना दिया जाता है वहीं मुख्तार को दिया जाता है. उन्हें जेल नियमों के मुताबिक खाना दिया जाता है.