News Nation Logo
प्रभावित देशों से आने वाले यात्रियों का एयरपोर्ट पर RT-PCR टेस्ट किया जा रहा है: सत्येंद्र जैन कोविड का नया वेरिएंट ओमीक्रॉन चिंता का विषय है: दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन दिल्ली में पिछले कुछ महीनों से कोविड मामले और पॉजिटिविटी रेट काफी कम है: सत्येंद्र जैन आंदोलनकारी किसानों की मौत और बढ़ती महंगाई के मुद्दे पर विपक्षी सांसदों ने राज्यसभा में नारेबाजी की गृहमंत्री अमित शाह आज यूपी दौरे पर रहेंगे दिल्ली में आज भी प्रदूषण का स्तर काफी खराब, AQI 342 पर पहुंचा बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने बैठकर गाया राष्ट्रगान, मुंबई BJP के एक नेता ने दर्ज कराई FIR यूपी सरकार ने भी ओमीक्रॉन को लेकर कसी कमर, बस स्टेशन- रेलवे स्टेशन पर होगी RT-PCR जांच

फिल्म 'दरबार' की सफलता के लिए रजनीकांत के फैंस ने किया ये अनोखा काम, देख छू जाएगा दिल को

एक फैन ने फिल्म की सफलता के लिए 15 दिनों तक फास्ट रखा था. अब उन्होंने 'मैन सोरू' भी शुरू कर दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 08 Jan 2020, 07:02:48 PM
जमीन पर खाना खाते रजनीकांत के फैन्स

जमीन पर खाना खाते रजनीकांत के फैन्स (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:

सुपर स्टार फिल्म अभिनेता रजनीकांत की नई फिल्म 'दरबार' रिलीज होने वाली है. रजनीकांत के फैन्स ने मदुरै में फिल्म की सफलता के लिए मंदिर में विशेष पूजा-अर्चना की. रजनीकांत अपने फैन्स के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. उनके फैन्स भी उन्हें नाराज नहीं करते हैं. उनके फैन्स उन्हें भगवान से कम नहीं मानते नहीं हैं. एक फैन ने फिल्म की सफलता के लिए 15 दिनों तक फास्ट रखा था. अब उन्होंने 'मैन सोरू' भी शुरू कर दिया है. मैन सोरू का मतलब होता है कि बिना प्लेट के जमीन पर खाना खाना. उनके फैन्स ने बिना प्लेट के जमीन पर खाना खा रहे हैं. उनलोगों का मानना है कि ऐसा करने से निश्चित रूप से फिल्म को तमिलनाडू में अपार सफलता मिलेगी.


बता दें कि सुपरस्टार रजनीकांत स्टारर फिल्म 'दरबार' का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है. ट्रेलर में रजनीकांत का सुपरकॉप अवतार नजर आ रहा है. ट्रेलर में रजनीकांत का दमदार एक्शन और डायलॉग देखने को मिला जो फैन्स के लिए बड़ी ट्रीट है. इसके साथ ही रजनीकांत, नयनतारा के साथ रोमांस करते भी नजर आ रहे हैं. बता दें कि फिल्म में सुनील शेट्टी नेगेटिव किरदार निभा रहे हैं और उन्होंने भी अपने नेगेटिव किरदार में पूरी जान डाल दी है. इसके साथ ही फिल्म में प्रतीक बब्बर और योगी बाबू भी हैं. बता दें कि फिल्म तमिल, तेलुगु, हिंदी और मलयालम भाषा में 9 जनवरी 2020 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म को एआर मुरुगादोस ने डायरेक्ट किया है.

First Published : 08 Jan 2020, 06:57:39 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.