News Nation Logo
Banner
Banner

मद्रास क्रिश्चियन कॉलेज छात्रा की पूर्व प्रेमी ने चाकू मारकर हत्या की

मद्रास क्रिश्चियन कॉलेज छात्रा की पूर्व प्रेमी ने चाकू मारकर हत्या की

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 23 Sep 2021, 08:35:01 PM
Madra Chritian

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

चेन्नई: चेन्नई के तांबरम रेलवे स्टेशन के बाहर गुरुवार को मद्रास क्रिश्चियन कॉलेज की एक छात्रा की उसके पूर्व प्रेमी ने चाकू मारकर हत्या कर दी।

20 वर्षीय श्वेता कॉलेज के सतत शिक्षा विभाग में मेडिकल लैब टेक्नोलॉजी डिप्लोमा की छात्रा थी।

हमलावर रामचंद्रन एक निजी कंपनी का कर्मचारी है। प्रेमिका को चाकू मारने से पहले उसने अपनी कलाई काट ली थी। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस ने कहा कि श्वेता और रामचंद्रन एक-दूसरे को पिछले दो साल से जानते थे, लेकिन हाल ही में छात्रा ने उससे दूरी बनानी शुरू कर दी थी।

रामचंद्रन ने श्वेता को उस समय रोका, जब वह अपने दोस्तों के साथ ट्रेन में चढ़ने के लिए रेलवे स्टेशन जा रही थी। उसने श्वेता से पूछा कि वह उसे क्यों अनदेखा कर रही है। जवाब न मिलने पर रामचंद्रन ने पहले अपनी कलाई काट ली और उसके बाद श्वेता को छह बार चाकू मारा, जिससे वह खून से लथपथ हो गई। उसे तुरंत पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

राहगीरों ने हमलावर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

इस घटना के बाबत मनोवैज्ञानिक डॉ. प्रवीण कृष्णन ने आईएएनएस से कहा, निराश प्रेमी द्वारा निर्दोष लड़कियों की जान किए जाने के मामले दिन पर दिन बढ़ रहे हैं। मुख्य रूप से ऐसा पुरुष के अहंकार के कारण होता है। जब प्रेमी नया जीवन शुरू करने का सपना देखता है, लेकिन उसे पता चलता है कि प्रमिका उससे परहेज करती है या उसने दरकिनार कर दिया है, तब अपनी असुरक्षित भावना के कारण वह हिंसक हो जाता है। .. मानवीय रिश्तों पर उचित जागरूकता का लानी होगी और युवाओं को समझाया जाना चाहिए कि दुनिया एक प्रेम में विफलता के साथ खत्म नहीं हो जाती।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 23 Sep 2021, 08:35:01 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.