logo-image

MP: कांग्रेस सरकार बनते ही सर्किट हाउस से हटाई पीएम मोदी की तस्वीर, विवाद बढ़ने पर फिर लगाई

मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार विवादों में घिरती हुई नज़र आ रही है. गुना जिले में सर्किट हाउस में लगी पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर को हटा दिया गया.

Updated on: 31 Dec 2018, 07:29 AM

नई दिल्ली:

मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार विवादों में घिरती हुई नज़र आ रही है. गुना जिले में सर्किट हाउस में लगी पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर को हटा दिया गया. सर्किट हाउस के कक्ष में पीएम मोदी, राष्ट्रपति कोविंद, पूर्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राजयपाल आंनदीबेन पटेल की भी तस्वीर लगी हुई थी, लेकिन कक्ष में से पीएम मोदी की तस्वीर हटा दी गई. पीएम मोदी की तस्वीर के अलावा सभी की तसवीरें लगी हुईं है.

इस घटना के सामने आने के बाद राजनीति खेमे में सियासी हलचल शुरू हो गई. इस मामले में बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पीएम मोदी की तस्वीर हटाना सही नहीं है. इस मामले के बारे में पूरा पता चलने पर कुछ कह पाऊंगा. राज्य बीजेपी मीड‍िया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर आईएनसी और ऑफिस ऑफ़ कमलनाथ को टैग करते हुए कटघरे में खड़ा किया.

लोकेन्द्र ने ट्वीट कर लिखा, ऐसी निकृष्टता की उम्मीद नहीं थी कमलनाथ जी आपसे. यह गुना का सर्किट हाउस है, जहां से आपकी सरकार आते ही देश के प्रधानमंत्री की तस्वीर हटा दी गई।प्रधानमंत्री देश के होते हैं, किसी पार्टी के नहीं. यह सर्किट हाउस किसी पार्टी का दफ्तर भी नहीं है.

और पढ़ें: सैन्य क्षमता की मजबूती के लिए 600 युद्धक टैंक बेड़े में शामिल करेगा पाक, भारत से लगी सीमा पर होगी तैनाती 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मामले के तूल पकड़ने के बाद पीएम मोदी की तस्वीर वापस लगा दी गई है.