logo-image

मध्य प्रदेश कांग्रेस के बागी विधायक के लिए बुरी खबर, बेटी ने फंदे पर लटककर जान दे दी

मध्यप्रदेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के समर्थक और कांग्रेस के बागी विधायक सुरेश राठखेड़ा (MLA Suresh Rathkheda) की बेटी ने अपने घर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी.

Updated on: 20 Mar 2020, 11:18 AM

नई दिल्‍ली:

मध्यप्रदेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के समर्थक और कांग्रेस के बागी विधायक सुरेश राठखेड़ा (MLA Suresh Rathkheda) की बेटी ने अपने घर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में पोहरी से विधायक सुरेश राठखेड़ा की ज्‍योति ने राजस्‍थान के बारां में आत्‍महत्‍या कर ली. उनके पति डॉक्टर जय सिंह मेहता शाहबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात हैं.

गुरुवार देर रात आत्महत्या की घटना हुई. हालांकि शुक्रवार को सुबह इस बारे में पुलिस को जानकारी दी गई. मृतका के पति जय सिंह मेहता बारां जिले के शाहाबाद में चिकित्सा अधिकारी हैं. पुलिस उपाधीक्षक कजोड़मल के अनुसार, शाहबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात डॉ. जय सिंह मेहता की पत्नी 24 वर्षीय ज्योति ने गुरुवार रात करीब 9 बजे अपने ससुराल के गांव बांसखेड़ा माल स्थित घर में फंदे पर लटककर जान दे दी. ज्योति के पिता विधायक सुरेश राठखेडा ने हाल ही में ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है. राठखेड़ा अभी बेंगलुरु में हैं.

सूचना मिलने के बाद स्‍थानीय पुलिस ने मृतका के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया. पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड करेगा. सूचना मिलने के बाद ज्‍योति के मायके पक्ष के लोग बारां पहुंच गए हैं. विधायक सुरेश राठखेडा भी यह दुखद खबर सुनने के बाद बेंगलुरू से केलवाड़ा के लिए रवाना हो चुके हैं. आत्‍महत्‍या के पीछे घरेलू कारणों का जिम्‍मेदार माना जा रहा है, हालांकि पुलिस अभी जांच में जुटी है.